Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Physical Relationship Tips:आपका पार्टनर भी शारीरिक संबंध को करता है एंजॉय? ये ट्रिक्स बता देंगे ऑर्गेज्म का सच

क्या आपको यह पता नहीं चल पाता कि आपकी पार्टनर को शारीरिक संबंध के बाद चरम सुख मिला या नहीं, तो कुछ टिप्स एंड ट्रिक्स राज खोल सकते हैं.

Latest News
Physical Relationship Tips:आपका पार्टनर भी शारीरिक संबंध को करता है एंजॉय? ये ट्रिक्स बता देंगे ऑर्गेज्म ��का सच

आपका पार्टनर भी शारीरिक संबंध को करता है एंजॉय? ये ट्रिक्स बता देंगे ऑर्गेज्म का सच

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः कई बार ऐसा होता है कि महिलाओं को ऑर्गेज्म नहीं मिलता (Women Not Get Orgasm) और वे पुरुष साथी का मन रखने के ऑर्गेज्म का झूठ बोल (Lie About Orgasm) देती हैं लेकिन अगर आप अपनी पार्टनर के इस बात की सच्चाई को जानना चाहते हैं तो कुछ ट्रिक्स जरूर काम आएंगे. 

शारीरिक संबंध (Physical Relationship) के बाद हर कोई चाहता है कि उसे चरम सुख मिले (Wants Extreme Pleasure) लेकिन पुरुष या महिला में इसे पाने का लेवल बहुत अलग होता है. पुरुष इस चरम सुख तक बहुत जल्दी (Climax Quickly)  पहुंच जाते हैं लेकिन महिलाओं को बहुत समय लगता है और अमूमन बहुत सी महिलाएं पूरी उम्र चरम सुख नहीं पा पातीं (Women Not Achieve Peak). लेकिन पुरुषों को इस बात का पता ही नहीं होता है. 

Does your partner also enjoy physical relationship on bed?

आप चाहते हैं महिलाएं आपके इस प्रपोजल को कभी न ठुकराएं तो रात में जरूर करें ये काम

 शारीरिक संबंध में जब तक दोनों ही पार्टनर सुख महसूस न करें रिश्तों में मिठास नहीं घुलती. महिलाओं को अगर लंबे समय तक शारीरिक सुख नहीं मिलता तो उनके अंदर कई तरह के बदलाव भी दिखते हैं.  ऑर्गैज्म का सैटिस्फैक्शन न मिल पाने के कारण संबंधों में दरार आने लगती है. इसलिए यह जरूरी है कि पुरुष भी ये समझें कि महिलाओं के साथ जब वह शारीरिक संबंध स्थापित करें तो उनके चरम सुख का भी ख्याल रखा जाए. ऐसे में आप कैसे समझ सकते हैं कि एक महिला आपसे संतुष्ट है या नहीं, चलिए जानें.

महिलाओं का व्यवहार

सबसे बड़ी पहचान शारीरिक संबंध के बाद महिलाओं का व्यवहार है. अगर वह कूल और आपके करीब रहना चाहती हैं तो समझ लें कि वह आपसे संतुष्ट हैं और अगर वह आपके साथ न रहकर किसी और काम में लग जाएं या उनका व्यवहार रुखा लगे तो समझ लें उनको वह सुख नहीं मिला जिसकी उन्हें अपेक्षा थी.

अगर वह जल्दी शारीरिक संबंध  के लिए तैयार न हों

ये दूसरा बड़ा इनडिकेशन है कि अगर आपकी पार्टनर आपके साथ इंटिमेट होने से बचे या बहाने बनाएं तो समझ लें कि उसे शारीरिक संबंध का चरम सुख नहीं मिल रहा और उसके लिए ये काम बेहद बोरिंग है. 

Does your partner also enjoy physical relationship on bed?

पुरुषों की ये 6 गलतियां बिस्तर पर उन्हें बनाती हैं कमजोर, रिलेशन में आ जाती है दरार

अगर संभोग के बाद महिला में न दिखे ये संकेत

संभोग के बाद अगर महिला तुरंत खड़ी हो जाए या वह पहले जैसे ही एनर्जेटिक नजर आए तो समझ लें कि उसे ऑर्गेज्म नहीं मिला. ऑर्गेज्म आन के बाद महिलाओं के शरीर में थोड़ा सा बदलाव आता है. वह खुद को सिकोड़ कर बिस्तर पर लेटे रहना पसंद करती हैं. कुछ को अच्छी नींद आती है ठीक वैसे ही जैसे पुरुषों को आती है. 

योनि संकुचन का महसूस न होना

महिलाएं जैसे ही चरम सुख पाती हैं उनके योनी में संकुचन शुरू हो जाता है. अगर ऐसा नहीं होता है तो समझ लें उनका ऑर्गेज्म प्वाइंट नहीं आया है. 

आपकी मोहब्बत कहीं लव एडिक्शन तो नहीं, इन संकेतों से पहचानें प्यार है या लत?  

भाव भंगिमाओं से पहचानें 

चरम सुख किलते ही मस्तिष्क ऐसा हो जाता है जैसे नींद या किसी नशे में होता है. आंखों की पुतलियां फैल जाती हैं और आलस घिर आता है. 

Does your partner also enjoy physical relationship on bed?

शरीर और सेंसेटिव हो जाएगा

उसका शरीर और सेंसेटिव हो जाएगा. महिलाएं ऑर्गैज्म के बाद इंटरकोर्स से हटना चाहती हैं. कुछ ज्यादा ही इस दौरान वाइब्रेंट हो जाती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement