Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

धीरेंद्र शास्त्री के पर्चे से खुल गई 'दिव्य दरबार' लगवाने वाले मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री की पोल, खोल दिया पंडाल में हुए खर्च का राज

मध्यप्रदेश के हरसूद में दो दिवसीय दिव्य दरबार में पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वन मंत्री द्वारा आयोजित कार्यक्रम की पोल खोल दी. बाबा ने बताया कि कैसे कैबिनेट मंत्री ने सरकारी खर्च पर दो दिन का दिव्य दरबार लगवा दिया. उनका यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. 

धीरेंद्र शास्त्री के पर्चे से खुल गई 'दिव्य दरबार' लगवाने वाले मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री की पोल, खोल दिया पंडाल में हुए खर्च का राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहार सरकार में वन मंत्री श्री विजय शाह ने बागेश्वर वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की दो दिवसीय कथा कराई. उन्होंने बाबा की कथा के लिए बड़ा पंडाल लगवाया, जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. इसी दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया. यहां बाबा के पर्चे ने कैबिनैट मंत्री द्वारा पंडाल में किए गए खर्च की पोल खोलकर रख दी. दिव्या दरबार के दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सबको बता दिया कि, कथा का पंडाल सरकारी खर्चे पर लगाया गया है. इस बात पर बाबा ने वन मंत्री की हां भी भरवा ली. 

दरअसल मध्य प्रदेश के हरसूद में प्रदेश के वन मंत्री और विधायक विजय शाह ने चुनावी तैयारियों के बीच पंडित धीरेंद्र शास्त्री की दो दिवसीय कथा का आयोजन कराया. बाबा की कथा में लाखों लोगों की भीड़ आने का पहले ही अनुमान लगा लिया जाता है. इसे देखते हुए भव्य पंडाल और वाटर प्रूफ टेंट लगाया गया. वहीं दावा किया जा रहा है पैसा बचाने और खर्च को मैनेज करने के लिए वन मंत्री विजय शाह ने एक दिन पहले उसी टेंट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुंचे. जहां तेन्दु पत्ता संग्राहकों को बोनस राशि वितरण और चरण पादुका योजना का सरकारी आयोजन किया गया. इसके बाद दो दिन की कथा शुरू करा दी गई. टेंट लगाने में आने वाला सभी खर्च सरकार द्वारा उठाया गया. इसका खुलासा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने अपने दिव्य दरबार में कर दिया. इस पर वन मंत्री की स्वीकृति भी ले ली. अब दिव्य दरबार के बीच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है.

बाबा के खुलासे के बाद बढ़ सकती हैं समस्या

मध्यप्रदेश के खंडवा में 23 और 24 सितंबर को प्रोग्राम के नाम पर सरकारी खर्च पर लगे दिव्य दरबार ने वन मंत्री की समस्याएं बढ़ा दी है. खुद बाबा ने इसका खुलासा कर दिया है, जिसके बाद से विपक्ष के नेताओं ने भी मंत्री विजय शाह समेत सरकार पर कटाक्ष शुरू कर दिया है. बाबा धीरेंद्र शास्त्री को चार्टनर प्लेन से लाने से लेकर कथा में वाटर प्रूफ पंडाल तक में किए सरकारी खर्च पर सवाल खड़े हो रहे हैं. 

जानें कौन हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री 

आज के समय में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के देश ही नहीं विदेशों में भी करोड़ों फॉलोवर्स हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम सरकार मंदिर पीठाधीश्वर है. वह हनुमान जी की कथा सुनाने के साथ ही दिव्य दरबार में पर्चे में लिखकर लोगों के मन की बात बता देते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement