Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Gochar 2023: बुध ग्रह का वृषभ राशि में होने जा रहा है गोचर, इन 4 राशियों को मिलेगी करियर में सफलता

Budh Gochar 2023: बुध ग्रह को बुद्धि, व्‍यापार और धन का कारक ग्रह माना जाता है. ऐसे में इसके गोचर करने से जातकों पर इसका प्रभाव पड़ सकता है.

Latest News
Budh Gochar 2023: बुध ग्रह का वृषभ राशि में होने जा रहा है गोचर, इन 4 राशियों को मिलेगी करियर में सफलता

Budh Gochar 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः सभी ग्रहों का एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन होता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन (Budh Gochar 2023) करने से सभी राशि के जातकों जीवन पर प्रभावित होता है. अब 7 जून 2023 को ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध ग्रह गोचर (Budh Gochar 2023) करने वाले हैं. बुध ग्रह को बुद्धि, व्‍यापार और धन का कारक ग्रह माना जाता है. ऐसे में इसके गोचर (Budh Gochar 2023) करने से जातकों पर इसका प्रभाव पड़ सकता है. बुध का यह गोचर (Budh Gochar 2023) 7 जून 2023 को शाम 7 बजकर 40 मिनट पर वृषभ राशि में होगा. इसके प्रभाव से सभी राशि के जातकों का जीवन प्रभावित होगा जिसमें से इन चार राशि वालों को लाभ हो सकता है. तो चलिए इन राशियों के बारे में जानते हैं.

बुध गोचर से इन चार राशियों पर पड़ेगा प्रभाव (Budh Gochar 2023 Effects On Zodiac Sign)
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)

बुध ग्रह का गोचर वृषभ राशि में ही हो रहा है. वृषभ राशि के पहले भाव में यह गोचर हो रहा है. बुध के आपकी राशि में गोचर करने से राशि के जातकों का भाग्य चमक सकता है. आपको धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

5000 साल बाद भी नहीं सूखा यह कुंड, आज भी बहती है जल धारा, घोर तप से ऋषियों ने किया था निर्माण

मकर राशि (Makar Rashi)
मकर राशि के जातकों की कुंडली के पांचवें भाव में मकर राशि परिवर्तन करेंगे. बुध के गोचर से मकर राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा और आपको व्यापार में भी मुनाफा होगा. यह समय आपको निवेश करने के लिए भी अच्छा रहेगा.

मीन राशि (Meen Rashi)
आपके तीसरे भाव में बुध ग्रह गोचर कर रहे हैं. आपको नई नौकरी व प्रमोशन मिल सकता है. व्यापार में आपके हाथ अच्छी डील लग सकती है जिसके कारण आप अच्छी तरक्की करेंगे.

कन्या राशि (Kanya Rashi)
बुध ग्रह का गोचर आपकी कुंडली के नवम भाव में हो रहा है. ऐसे में यह आपके लिए शुभ साबित हो सकता है. इसके प्रभाव से मान-सम्मान और धन में बढ़ोतरी होगी साथ ही नौकरी करने वाले जातकों को भी कार्य स्थल या ऑफिस में सफलता हाथ लगेगी. व्यापार करने वाले लोगों को भी बड़ी डील हाथ लग सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement