Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Daily Horoscope: अत्यंत शुभ है आज का दिन, मन में चाहा तो बन जाएगा हर काम, पढ़ें अपना राशिफल

एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.

Daily Horoscope: अत्यंत शुभ है आज का दिन, मन में चाहा तो बन जाएगा हर काम, पढ़ें अपना राशिफल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुरुवार का दिन कई राशि के जातकों के लिए खास है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आज आपके सितारे क्या कहते हैं.

मेष (Aries)
गणेशजी कहते हैं कि आप परिवार के लोगों के लिए अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे.  

वृषभ (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों को कामकाज के क्षेत्र में लाभ होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी. 

मिथुन (Gemini)
घर में प्यार और समझदारी देखने को मिलेगी. आप किसी रिसर्च प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं. व्यापार से संबंधित लोगों को ईमानदारी के साथ कार्य करना चाहिए. अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है.  

कर्क (Cancer)
आज आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. हालांकि भाग्य आपका साथ देगा. तरक्की पाने के लिए आप जीतोड़ मेहनत करेंगे.  
  
सिंह (Leo)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रुपए-पैसों के लिए काफी अहम रहेगा. धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से वार्तालाप हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. 
 
कन्या (Virgo)
भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परंतु आपके कोई कोर्ट-कचेहरी से सम्बंधित मामले हैं तो उनमे थोड़ी राहत मिल सकती है. बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे.  

तुला (Libra)
गणेशजी कहते हैं कि आपका दिन उत्तम रहेगा. कार्यक्षेत्र में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं. सामाजिक मोर्चे पर नेटवर्किंग फायदेमंद साबित होगी. परिवार में आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा. 

वृश्चिक (Scorpio)
दूसरे क्या कह रहे हैं इसे सुनें. अधिकारियों से खास पहचान बनेगी. दूसरे को दिया हुआ धन प्राप्त हो सकता है. अनावश्यक खर्चों में कटौती करें. जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे. दान पुण्य कर सकते हैं.  

धनु (Sagittarius)
गणेशजी कहते हैं कि अच्छी खबर मिलेगी. किसी सम्माननीय व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. धन लाभ के नए रास्ते नजर आएंगे. छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें. किसी प्रॉप्रर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे.  

मकर (Capricorn)
दूसरे लोगों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. मन में कुछ नया करने का जोश और जुनून दिखाई देगा. खाने-पीने के व्यापारियों के लिए अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी.  

कुंभ (Aquarius) 
आपको कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी. आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे परंतु मन में डर भी बना रहेगा. शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे.   

मीन (Pisces)
गणेशजी कहते हैं कि आपको छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना चाहिए. ऑनलाइन व्यापार करते हैं तो व्यापार बढ़ाने के लिए नई योजनाएं बनानी चाहिए. बच्चों के साथ आप खुशी के पल बिताएंगे. रिश्तों में कुछ नई ताजगी का अनुभव होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement