Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाबा बागेश्वर धाम में सचिन संग 7 फेरे लेना चाहती है पाकिस्तानी सीमा हैदर, पढ़ें क्या है इसकी वजह

ग्रेटर नोएडा के सचिन के प्यार में पागल पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर उसे शादी करना चाहती है. दोनों प्रेमी बाबा बागेश्वर धाम में शादी कर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लेना चाहते हैं.

Latest News
बाबा बागेश्वर धाम में सचिन संग 7 फेरे लेना चाहती है पाकिस्तानी सीमा हैदर, पढ़ें क्या है इसकी वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: (Seema Haider Sachin Love Story ) इस दिनों ग्रेटर नोएडा के सचिन और प्रेम में पागल पाकिस्तानी सीमा हैदर की लवस्टोरी सुर्खियों में बनी हुई है. दूर दूर से लोग इस जोड़े से मिलने सचिन के घर आ रहे हैं. लोग सीमा से सचिन की मुलाकात से लेकर उसकी आगे की इच्छा जानना चाहते हैं. मीडिया चैनल से लेकर अखबार और सोशल मीडिया तक पर सचिन और सीमा की लव स्टोरी चल रही है. इस बीच लोग सीमा और सचिन से उनकी शादी को लेकर सवाल पूछ रहे थे. वह किस तरीके से और कहां शादी करना चाहती है. लोग इसमें भी खासा दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसबीच सीमा ने कहा कि वह बाबा बागेश्वर से मिलना चाहती है. बाबा बागेश्वन का आशीर्वाद प्राप्त करना चाहते हैं. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के ग्रेटर नोएडा में आने पर भी सीमा ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी, लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिली. 

Mangla Gauri Vrat 2023: मंगला गौरी व्रत के साथ हो रही अधिकमास की शुरुआत, जानें इसका महत्व और पूजा विधि

पंडित धीरेंद्र शादी की मुस्कान पर फीदा है सीमा हैदर

बाबा बागेश्वर की कथा में सीमा नहीं जा सकी, लेकिन अब सचिन और सीमा हैदर ने बाबा बागेश्वर धाम में सात फेरे की इच्छा जाहिर की है. सीमा ने कहा कि वह बागेश्वर धाम में शादी कर पंडित धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद लेना चाहती है. इसकी वजह पूछने पर सीमा ने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री उन्हें काफी पसंद हैं. उनकी मुस्कान सबसे अच्छी लगती है. वह पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलकर आशीर्वाद लेना चाहती है, लेकिन उनकी इस इच्छा के बीच में पुलिस दीवार बनकर खड़ी हुई है. इसकी वजह सीमा और सचिन दोनों अपनी मर्जी से घर नहीं निकल सकते हैं. उन्हें जिले से बाहर न जाने की शर्त पर ही जमानत दी गई थी.

पुलिस की परमिशन पर निकल सकती हैं बाहर

सीमा और सचिन पुलिस परमिशन लेने के बाद ही जिले से बाहर जा सकते हैं. 4 जुलाई को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट न उन्हें जिले से बाहर न जाने की शर्त पर ही जमानत दी थी. दोनों को जिले से बाहर जाने के लिए पहले पुलिस से परमिशन लेनी पड़ेगी. वहीं अभी सीमा हैदर से पूछताछ के साथ ही कार्रवाई जारी है. पुलिस से लेकर एटीएस समेत दूसरी बड़ी एजेंसियां इस मामले में नजर बनाएं हुए हैं. एजेंसियां सीमा का बैंकग्राउंड का पता लगाने में जुटी है. इसे सीमा के बयानों से मिलाने का काम किया जाएगा. 

कल से शुरू हो रहा अधिकमास, इन 5 कार्यों को करने से होगी पुण्य की प्राप्ति, खत्म हो जाएंगे कष्ट

सीमा के सोशल मीडिया अकाउंट्स जांच रही एजेंसियां

पुलिस ने सीमा को सचिन के साथ उसके घर पर छोड़ तो दिया है, लेकिन अभी तक दोनों को क्लिन चीट नहीं दी गई है. सीमा और सचिन की प्रेम कहानी से लेकर उनके बैकग्रांउड की लगातार जांच की जा रही है. यूपी एटीएस से लेकर साइबर पुलिस सीमा के सोशल मीडिया अकाउंट्स की भी जांच कर रही है. उसके मोबाइल फोन सिम का डाटा भी खंगाला जा रहा है. वहीं आम लोग सीमा के इतने कम पढ़े लिखे होने के बावजूद वीजा तैयार करने से लेकर उसके दुबई और फिर नेपाल के रास्ते भारत आने पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उसे बहुत ही शातिर और माहिर होने का दावा कर रहे हैं. हालांकि सीमा के प्यार में कितनी सच्चाई है. इसका पता लगाने के लिए पुलिस से लेकर यूपी एटीएस और तमाम एजेंसियां जुटी हुई है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement