Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऋषिकेश के नीलकंठ मंदिर में मिली मोदी-योगी की बहनें, जानें भाइयों को लेकर क्या कह डाला

सावन के महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छोटी बहन देवभूमि हरिद्वार में महादेव के दर्शन करने पहुंची. यहां उन्होंने सीएम योगी की बहन शशि देवी से मुलाकात कर एक दूसरे का हाल चाल जाना. 

ऋषिकेश के नीलकंठ मंदिर में मिली मोदी-योगी की बहनें, जानें भाइयों को लेकर क्या कह डाला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की मुलाकातें तो अक्सर होती रहती हैं. उनकी तस्वीर और खबरें भी सामने आती रहती हैं. अब पीएम और सीएम की बहनों की मुलाकात सुर्खियों में है. दोनों फोटों और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहन बसंती बेन अपने पति हसमुख के साथ नीलकंठ धाम पहुंची थी. यहां से दोनों पार्वती माता मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी से मुलाकात की. बहनों की मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छोटी बहन बसंती बेन अपने पति हंसमुख के साथ देवभूमि हरिद्वार पहुंची थी. यहां उन्होंने महादेव के दर्शन कर जलाभिषेक किया. इसके बाद बसंती बेन ऋषिकेश पहुंची. यहां मंदिरों में भगवान के दर्शन कर बसंती बेन करीब 2 किलोमीटर पैदल चलकर पौड़ी गढ़वाल के कोठार गांव स्थित प्रसिद्ध नीलकंठा महादेव मंदिर पहुंची. यहां उन्होंने नीलकंठ के दर्शन कर आगे भुवनेश्वर मंदिर जाने का फैसला लिया. यहां मं​दिर में दर्शन के बाद प्रधानमंत्री की बहन वापस लौट रही थी. इसी दौरान उन्होंने सीएम योगी बहन शशी देवी से मुलाकात की. 

इन 3 तारीखों में जन्में लोगों पर होता है शनिदेव का प्रभाव, जीवन में बैठे बिठाएं कमाते हैं धन और सम्मान

सीएम योगी की बहन से मिलने पहुंची बसंती बने

मंदिर से लौटते समय पीएम मोदी की छोटी बहन बसंती बेन ने सीएम योगी की बहन शशि देवी की दुकान पर पहुंची. यहां दोनों बहुत ही प्रसन्नता के साथ मिली. शशी देवी ने बसंती बेन की अच्छे से स्वागत किया. दोनों ने करीब आधे घंटे तक आपसी बातचीत भी की. दोनों के मुलाकात के फोटो वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें दोनों गले लगते दिखाई दे रही हैं. दोनों ने अपने भाईयों से लेकर घर परिवार के विषयों पर चर्चा की. 

बसंती बेन ने कहा भाई ने सब कुछ त्यागा

पीएम और सीएम की बहनों की मुलाकात के दौरान उनके भाईयों के बारें में चर्चा की गई. इस पर बसंती बने कहा कि उनके भाई पीएम नरेंद्र मोदी ने सब कुछ त्यागकर खुद को देश पर समर्पित कर दिया है. वहीं दूसरे भाई सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश को समर्पित हैं. दोनों ही निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य निभा रहे हैं. 

देश की सीमा पर बने तनोट माता मंदिर पर पाकिस्तानी बम हो गए थे बेअसर, Gadar 2 से फिर सुर्खियों में आया ये Mandir 

सीएम योगी की बहन चलाती हैं दुकान

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि देवी पार्वती देवी मंदिर परिसर में दुकान चलाती है. उनकी सादगी और जमीन से जुड़ाव देखते ही बनता है. वह उन्होंने अपनी दुकान का नाम मां भुवनेश्वरी प्रसार भंडार रखा हुआ है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement