Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AFG vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर रहे थे शिकायत, मजाकिया अंदाज में ड्रेसिंग रूम में ही नाचने लगे अजय जडेजा, देखें वीडियो

Ajay Jadeja Dance: बतौर मेंटॉर अफगानिस्तान की टीम के साथ जुड़े पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा का ड्रेसिंग रूम में डांस करते वीडियो वायरल. वजह जान आपकी हंसी छूट जाएगी. 

AFG vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर रहे थे शिकायत, मजाकिया अंदाज में ड्��रेसिंग रूम में ही नाचने लगे अजय जडेजा, देखें वीडियो

Ajay Jadeja Dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान पर अफगानिस्तान की जीत के बाद राशिद खान के साथ इरफान पठान का डांस वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब अफगानी टीम के वर्ल्डकप मैच में एक और भारतीय खिलाड़ी नाचता नजर आया है. दरअसल, वानखेड़े में अफानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्डकप 2023 का 39वां मुकाबला खेला जा रहा है. 292 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कंगारू टीम की हालत पतली हो गई है. उन्होंने 140 रन तक 7 विकेट गंवा दिए हैं. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई पारी के छठे ओवर के दौरान एक मजेदार वाकया देखने को मिला. 

अयज जेडजा ने लिए मार्नस लाबुशेन के मजे

मिचेल मार्श के आउट होने के बाद बैटिंग करने आए मार्नस लाबुशेन ने देखा कि अफगानिस्तान के ड्रेसिंग रूम में हलचल बढ़ गई है. लाबुशेन ने अफगानी ड्रेसिंग रूम में हो रही हलचल की शिकायत अंपायर से की. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का मानना था कि इससे खिलाड़ियों का ध्यान भटक रहा है. थोड़ी देर बाद ही बतौर मेंटॉर अफगानिस्तान की टीम से जुड़े अजय जडेजा मजाकिया अंदाज में ड्रेसिंग रूम में ही नाचने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप भी देखें.

अफगानिस्तान ने खड़ा किया है 291 का स्कोर

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी अफगानी टीम ने 291 रन का स्कोर खड़ा किया है. 21 साल के युवा ओपनर इब्राहिम जदरान ने 129 रनों की लाजवाब पारी खेली. जदरान वर्ल्डकप में शतक ठोकने वाले अफगानिस्तान के पहले बल्लेबाज बने. आखिरी ओवरों में राशिद खान ने भी बल्ला घुमाया और 18 गेंदों में 35 रन कूटे. रहमत शाह ने 30 रनों की पारी खेली.  

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने किया निराश

कप्तान पैट कसिंस ने अफगानिस्तान के खिलाफ 7 गेंदबाजों का प्रयोग किया, लेकिन उनकी यह रणनीति काम नहीं आई. अफगानी टीम बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही. मिचेल स्टार्क ने 9 ओवर में 70 रन लुटाए दिए. ऐडम जैम्पा और ग्लेन मैक्सवेल ने भी 50 से ऊपर रन दिए. जॉश हेजलवुड ही रनों पर अंकुश लगा पाए. उन्होंने 9 ओवर में 39 रन देकर दो विकेट लिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement