Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL में नहीं मिला था खेलने का मौका, अब इस लीग में खेलते नजर आएंगे Arjun Tendulkar

27वें अखिल भारतीय जेपी आत्रेय स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 22 सितंबर से शुरू होगा, जो 50 ओवर के फॉर्मेट में खेला जाएगा.

IPL में नहीं मिला था खेलने का मौका, अब इस लीग में खेलते नजर आएंगे Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar will play ODI League

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर 27वें अखिल भारतीय जेपी आत्रेय स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. इस टूर्नामेंट का आयोजन 22 सितंबर से किया जाएगा. आयोजन सचिव सुशील कपूर ने बुधवार को यह जानकारी दी. टूर्नामेंट में 16 टीम हिस्सा लेंगी, जिन्हें चार-चार टीम के चार पूल में बांटा गया है. कपूर ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "अर्जुन तेंदुलकर टूर्नामेंट में गोवा क्रिकेट संघ की टीम की ओर से खेलेंगे." 

गोवा टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे अर्जुन

उन्होंने आगे कहा, "टूर्नामेंट में गोवा क्रिकेट संघ, खिलाड़ी अकादमी एकादश दिल्ली, एचपीसीए, जेकेसीए, मिनर्वा क्रिकेट अकादमी, यूटीसीए चंडीगढ़, खिलाड़ी एकादश बिहार, बड़ौदा क्रिकेट संघ, आरबीआई मुंबई, पीसीए कोल्ट्स और एमपीसीए जैसी टीम हिस्सा लेंगी. टूर्नामेंट के समन्वयक विवेक आत्रेय ने कहा, "हम पंजाब क्रिकेट संघ प्रबंधन, चंडीगढ़ केंद्र शासित प्रदेश खेल विभाग और हरियाणा खेल विभाग की मदद और समर्थन से छह स्थान पर 31 मैच के आयोजन के लिए 12 दिन का समय निकाल पाए हैं."

भारत के खिलाफ T20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगे तीन बड़े झटके, स्टॉयनिस समेत ये खिलाड़ी बाहर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) से मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट में 100 से अधिक ऐसे खिलाड़ी खेल चुके हैं जिन्होंने बाद में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. पंजाब के पूर्व पुलिस महानिदेशक और टूर्नामेंट की आयोजन समिति के अध्यक्ष चंद्र शेखर ने कहा कि विजेता टीम को दो लाख जबकि उप विजेता टीम को एक लाख रुपये की इनामी राशि दी जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement