Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Asia Cup 2023: बाबर के माथे पर छाई वर्ल्ड कप की चिंता, देखें हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान का क्या था रिएक्शन

श्रीलंका ने रोमांचक मुकाबले में एशिया कप की इस बार की मेजबान पाकिस्तान को हरा दिया है. मैच के साथ ही पाकिस्तान की वनडे रैंकिंग भी गिर गई है.

Asia Cup 2023: बाबर के माथे पर छाई वर्ल्ड कप की चिंता, देखें हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान का क्या था रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 में इस बार मेजबानी कर रही पाकिस्तानी टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा है. पाकिस्तान पूरे टूर्नामेंट में केवल नेपाल और बांग्लादेश को ही हरा सका है. श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में पाकिस्तान की करारी हार हुई. यह मैच एशिया कप के फाइनल में जाने के लिए श्रीलंका के लिए जरूरी था और पाकिस्तान वो जीत हासिल नहीं कर सका. श्रीलंका ने पाकिस्तान से रोमांचक तरीके से आसानी से मैच जीत लिया. मैच के बाद कप्तान बाबर आजम के माथे पर चिंता की लकीरें छा गईं, जो कि एशिया कप की हार से ज्यादा वर्ल्ड कप की चिंता की हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सुपर फोर के मुकाबले में जीत के बाद जहां श्रीलंकाई टीम जश्न मना रही थी, तो दूसरी ओर पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम काफी हताश नजर आए. एशिया कप से पहले जो टीम वनडे में नंबर वन थी, उसी पाकिस्तानी टीम की कलई श्रीलंका और भारत ने दोनों ने ही खोल दी है. भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरीके से 228 रनों की ऐतिहासिक हार दी और श्रीलंका ने उसके फाइनल में पहुंचने के सपने को तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni ने बाइक पर बैठकर इस लड़के को घुमाया? देखें क्या है ये वायरल वीडियो

वायरल हो रहा बाबर का आजम का वीडियो 

बाबर आजम आईसीसी के नंबर वन बल्लेबाज हैं लेकिन एशिया कप में अगर नेपाल के खिलाफ उनके शतक को छोड़ दें तो उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले हैं. एशिया कप में खेलते हुए पाकिस्तान आईसीसी की नंबर वन टीम थी. पाकिस्तानी टीम की गेंदबाजी जहां फ्लैट विकेट्स पर धराशाई साबित हुई तो वहीं बैटिंग में बाबर खुद ही ज्यादा कमाल नहीं दिखा सके.

यह भी पढ़ें- MS Dhoni ने बाइक पर बैठकर इस लड़के को घुमाया? देखें क्या है ये वायरल वीडियो

श्रीलंका से हार के बाद बाबर आजम के हताश चेहरे का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर कुछ लोग दुख का रिएक्शन भी दे रहे हैं. बाबर इस दौरान पाकिस्तानी प्लेयर्स से हताशा के लहेजे में बात करते नजर आ रहे हैं. बाबर पूरे एशिया कप में लगातार यह दावा करते रहे थे कि वो श्रीलंका में भारत से ज्यादा खेले हैं और जुलाई से ही श्रीलंका में हैं. बाबर का कहना था कि उन्हें इसका फायदा मिलेगी लेकिन नतीजा उनकी उम्मीदों के उलट रहा है. 

पाकिस्तानी गेंदबाजी की खुली पोल

पाकिस्तान की गेंदबाजी उसकी सबसे अहम कड़ी मानी जाती है और टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने हारिस रऊफ से लेकर नसीम शाह तक की गेंदबाजी की पोल कोलंबों में अपनी धमाकेदार बैटिंग से खोल दी है. हारिस और नसीम दोनों ही चोटिल हैं और यह वर्ल्ड कप के पहले पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है. 

यह भी पढ़ें- भारत ने पाकिस्तान को फिर दिया बड़ा झटका, एशिया कप में फिसड्डी साबित हुई बाबर की सेना

बाबर को सता रही है वर्ल्ड कप की चिंता

कोलंबो और भारत की पिचों में कोई खास अंतर नहीं है. ऐसे में बाबर के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह है कि आखिर वो कैसे वर्ल्ड कप में भारतीय पिचों पर भारत आस्ट्रेलिया इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी टीमों से मुकाबला कर पाएंगे. बाबर शायद श्रीलंका से हार के बाद इन्हीं सब बातों पर गौर कर रहे थे और इसके चलते ही उनके माथे पर चिंता की शिकन दिखाई दे रही थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement