Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर कैसा महसूस करते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी? Virat Kohli ने किया खुलासा

ACC Asia Cup 2023: 30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में भारतीय टीम का सामना पाकिस्तान से 2 सितंबर को होगा, जिसपर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी हुई हैं.

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर कैसा महसूस करते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी? Virat Kohli न�े किया खुलासा

asia cup 2023 ind vs pak virat kohli on india vs pakistan match situation on the field in live match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. दोनों टीमें इससे पहले आखिरी सीरीज खेल रही हैं. भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर टी20 सीरीज खेलेगी तो पाकिस्तान का सामना श्रीलंका में ही अफगानिस्तान से होगा. दोनों टीमें जब भी मैदान पर होती हैं, मुकाबला कांटे का होता है. दोनों देशों के फैंस की नजरें इस मैच पर टिकी होती हैं. लेकिन क्या खिलाड़ियों पर भी उतना ही दबाव होता है. भारतीय क्रिकेट फैंस को पाकिस्तान से हार मंजूर नहीं होती.  यहां तक कि पिछले एशिया कप के दौरान कई फैंस ने यह भी कहा था कि भले टीम इंडिया खिताब न जीते लेकिन टीम को पाकिस्तान ने नहीं हारना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: 'भारत और पाकिस्तान दोनों का ही World Cup में होगा बुरा हाल', इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी

जब मैदान पर बाहर टीम को लेकर ऐसी बात हो रही हों तो जाहिर सी बात है कि खिलाड़ियों पर दबाव बन जाता है. ऐसे में टीम इंडिया के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज विराट कोहली ने इस मुद्दे पर बात की और बताया कि जब भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर होते हैं तो स्थिति कैसी होती है. खिलाड़ी क्या सोचते हैं और वह किस तरह से इस मैच के लिए रणनीति बनाते हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ कैसा फील करते हैं खिलाड़ी?

विराट कोहली से जब पूछा गया कि पाकिस्तान के खिलाफ इतने सारे मैच खेलने के बाद जब आप इस चिर प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ मैदान पर उतरते हैं तो खिलाड़ियों की कैसी स्थिति होती है. इसके जवाब में कोहली ने बताया कि ह आंकड़ों के बारे में नहीं सोचते हैं. हालांकि दूसरी टीमों के खिलाफ मुकाबले की तुलना में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान मैदान के बाहर का माहौल बिल्कुल अलग होता है. कोहली ने बताया कि जो मैदान के बाहर चल रहा होता है उसे खिलाड़ी होने के नाते आप नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. लेकिन हम किसी भी गेम के लिए जब मैदान पर उतरते हैं तो उस गेम का आनंद लेते हैं जब तक मुकाबला खत्म नहीं होता. 

ये भी पढ़ें: शर्मनाक तरीके से रन आउट हुआ बल्लेबाज तो सोशल मीडिया पर बना मजाक, देखें वीडियो  

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच मुकाबला 2 सितंबर को पल्लेकल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को लेकर अभी से ही क्रिकेट फैंस के बीच काफी उत्हास है. दोनों टीमें पिछली हार जब टी20 फॉर्मेट में यह टूर्नामेंट आयोजित किया गया था, तब भारतीय टीम ने पहले मैच में पाकिस्तान को मात दी थी और दूसरे मैच में टीम को आखिरी ओवर में हार सामना करना पड़ा था. अब दोनों टीमें इस बार भी कम से कब दो बार आमने सामने होंगी. ये टूर्नामेंट वर्ल्डकप से पहले अपनी अपनी तैयारियों को भी आंकने का सबसे बड़ा मंच होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement