Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs ENG: भारत को धूल चटाने के बाद अब इंग्लैंड से टकराएगी बांग्लादेश, जानें कब और कहां होगी भिड़ंत

बांग्लादेश ने भारत को हराया, भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया, साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को हराया और अब इंग्लैंड और बांग्लादेश आमने-सामने होने जा रही हैं.

BAN vs ENG: भारत को धूल चटाने के बाद अब इंग्लैंड से टकराएगी बांग्लादेश, जानें कब और कहां होगी भिड़ंत

ban vs eng odi series full schedule bangladesh vs england live streaming in india jofra archer litton das

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वनडे सीरीज में भले ही भारत ने न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) और श्रीलंका का सफाया किया हो लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी को बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी. तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश ने 2-1 से जीत हासिल की थी. अब बांग्ला टाइगर वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड (Bangladesh vs England) से टकराने के लिए तैयार हैं. दोनों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी. बांग्लादेश दौरे पर जा रही इंग्लैंड को तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इस मुकाबले को भारतीय फैंस लाइव देख सकते हैं. \

IND vs AUS Test 2023: नागपुर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की उड़ी नींद, अश्विन के डुप्लीकेट के आगे कंगारुओं का निकला दम

आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम ने भारत को वनडे सीरीज में मात दी है तो इंग्लैंड को साउथ अफ्रीका के घर में 2-1 से मात खानी पड़ी थी. लेकिन जब साउथ अफ्रीका भारतीय टीम से वनडे में भिड़ी थी तो वहां उसे हार झेलनी पड़ी थी. ऐसे में बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज पर सबकी निगाहें होंगी. बांग्लादेश ने भारत को हराया, भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया, साउथ अफ्रीका ने इंग्लैंड को हराया और अब इंग्लैंड और बांग्लादेश आमने-सामने होने जा रही हैं. 

भारत में कहां और कैसे देखें लाइव

बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज को भारतीय फैंस लाइव देख सकते हैं. तीनों वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होंगे और टी20 मुकाबले शाम 5.30 बजे से खेले जाएंगे. इन मुकाबलों का आप फैनकोड पर लाइव देख सकते हैं. फैनकोड और स्टार नेटवर्क्स की डील के अनुसार दोनों एक दूसरे के कंटेंट को दिखा सकते हैं. ऐसे में ये सीरीज को स्टार स्पोर्ट्स पर भी देखा जा सकता है. 

Ban vs ENG 2023 का पूरा शेड्यूल

01 मार्च, 2023: पहला वनडे, शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, ढाका
03 मार्च, 2023: दूसरा वनडे, शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, ढाका
06 मार्च, 2023: तीसरा वनडे, जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चट्टोग्राम
09 मार्च, 2023: पहला टी20, जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चट्टोग्राम
12 मार्च, 2023: दूसरा टी20, शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, ढाका
14 मार्च, 2023: तीसरा टी20, शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम, ढाका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement