Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिजवान बने कप्तान... Babar Azam का कटेगा पत्ता! PCB से पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने की डिमांड

बाबर आजम की जगह मोहम्मद रिजवाब को वनडे और टी20 टीम के लिए कप्तान बनाया जा सकता है. इस पूर्व पाक दिग्गज ने पीसीबी से डिमांड कर दी है.

Latest News
रिजवान बने कप्तान... Babar Azam का कटेगा पत्ता! PCB से पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने की डिमांड

बाबर आजम-मोहम्मद रिजवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की घरेलु टेस्ट सीरीज खेली थी. लेकिन बांग्लादेश ने टेस्ट के इतिहास में पहली बार पाकिस्तान को हरा दिया था और सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर ली थी. इसके बाद से ही पूरी दुनिया में पाकिस्तान की बेइज्जती हो रही है. इतना ही नहीं बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पहली बार खेल रही अमेरिका की टीम से भी हार गई थी. वहीं इस पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से एक डिमांड कर दी है. उनका कहना है कि मोहम्मद रिजवान को कप्तान बनाना चाहिए. 

बासित अली ने कहा, 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मोहम्मद रिजवान को कप्तान बनाने के बारे में सोचें. रिजवान बतौर विकेटकीपर पिच को अच्छी तरह समझ सकते हैं. हालांकि बाबर आजम ऐसा करने में पूरी तरह नाकाम रहे हैं. ऐसे में अगर रिजवान कप्तान बनते हैं, तो टीम का फायदा होगा. रिजवान ने घरेलु क्रिकेट में काफी शानदार कप्तानी की है. उससे साफ जाहिर है कि टीम में उनसे बेहतर विकल्प नहीं है.' 

बाबर आजम रहे नाकाम

बासित अली ने आगे बात करते हुए कहा, 'विकेटकीपर के तौर पर मोहम्मद रिजवान पिच को ज्यादा बेहतर समझ पाएंगे. बाबर आजम पिच को समझने में असफल रहे हैं. मैं शान मसूद की बात नहीं कर रहा हूं. लेकिन मुझे लगता है कि अगर रिजवान को कप्तान नहीं बनाया गया, तो पाकिस्तान का भारी नुकसान होना तय है. मेरा मानना है कि पाकिस्तान की कमान रिजवान को ही मिलनी चाहिए.' बता दें कि ऐसी कई रिपोर्ट्स भी है कि बाबर की जगह रिजवान को वनडे और टी20 टीम की कप्तानी मिल सकती है.


यह भी पढ़ें- भारत-बांग्लादेश सीरीज होगी रद्द? BCCI से फैंस ने लगाई गुहार; जानें क्या है विरोध की वजह


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement