Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: जय शाह का बड़ा ऐलान, पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय एथलीट्स को 8.5 करोड़ रुपए देगा BCCI

BCCI gives 8.5 Crore to IOA: पेरिस ओलंपिक का आगाज 26 जुलाई से होने जा रहा है. बीसीसीआई ने भारतीय एथलीट्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाए हैं. बोर्ड के सचिव जय शाह ने भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को 8.5 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है.

Latest News
Paris Olympics 2024: जय शाह का बड़ा ऐलान, पेरिस ओलंपिक के लिए भारतीय एथलीट्स को 8.5 करोड़ रुपए देगा BCCI

जय शाह.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक इसी हफ्ते 26 जुलाई से शुरू हो रही है. खेलों के इस महाकुंभ में भारत के 117 एथलीट्स भाग लेने वाले हैं. पूरा देश उनसे रिकॉर्ड तोड़ मेडल की उम्मीद कर रहा है. इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एथलीट्स की मदद के लिए 8.5 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है. बोर्ड के सचिव जय शाह ने ओलंपिक अभियान को देखते हुए भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को ये रकम देने की घोषणा की है. जय शाह ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की है.

जय शाह ने अपने पोस्ट में लिखा, "मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि बीसीसीआई पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हमारे बेहतरीन एथलीट्स को सपोर्ट केरगा. हम इस अभियान (ओलंपिक) के लिए IOA) को 8.5 करोड़ रुपए दे रहे हैं."

बता दें कि पेरिस ओलंपिक के लिए 117 भारतीय एथलीट्स के अलावा सहयोगी स्टाफ के 140 सदस्य भी फ्रांस की राजधानी जाएंगे. इसमें खेल अधिकारी भी शामिल हैं. सहयोगी स्टाफ के 72 सदस्यों का खर्चा सरकार उठाएगी. पेरिस ओलंपिक 26 जुलाई से शुरू होगा, जो 11 अगस्त तक चलेगा. टोक्यो में हुए पिछले ओलंपिक में भारत के 119 खिलाड़ियों ने भाग लिया था. टोक्ये ओलंपिक में भारत की झोली में 7 मेडल आए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement