Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BCCI ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, नेपाल क्रिकेट टीम की प्रैक्टिस के लिए भारत में किया खास इंतजाम

BCCI ने नेपाल क्रिकेट टीम की प्रैक्टिस के लिए भारत में खास इंतजाम किया है. टीम भारत मे यहां अपनी ट्रेनिंग पूरी करने वाली है.

Latest News
BCCI ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, नेपाल क्रिकेट टीम की प्रैक्टिस के लिए भारत में किया खास इंतजाम

नेपाल क्रिकेट टीम-बीसीसीआई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. दरअसल, बीसीसीआई ने नेपाल क्रिकेट टीम के लिए भारत में एक खास इतंजाम किया है. नेपाल क्रिकेट टीम भी भारत आ चुकी है और वो यहां वर्ल्ड क्रिकेट लीग-2 के लिए ट्रेनिंग लेगी. नेपाल की टीम के भारत आने के बाद उनका काफी अच्छी तरह से स्वागत भी किया गया है और वो टीम भारत में प्रैक्टिस करेगी और वर्ल्ड लीग के लिए अपनी कमर कसेगी. बीसीसीआई की दरियादिली देखने के बाद लाखों लोग बोर्ड की तारीफ कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि नेपाल की टीम भारत में कहां प्रैक्टिस करने वाली है. 

बीसीसीआई ने नेपाल के लिए दिखाई दरियादिली

बीसीसीआई ने नेपाल क्रिकेट टीम के लिए एक खास इंतजाम किया है. दरअसल, बीसीसीआई ने नेपाल क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को भारत में जगह दी है, ताकि टीम यहां अच्छी तरह से अभ्यास कर सकें.  बीसीसीआई ने नेपाल की टीम को बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में ट्रेनिंग करने वाली है. हालांकि बीसीसीआई की इस दरियादिली के बाद सभी फैंस बोर्ड की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

भारत से कनाडा रवाना होगी नेपाल की टीम

आपको बता दें कि बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस के बाद नेपाल की क्रिकेट टीम कनाडा रवाना हो जाएगी. नेपाल की ये ट्रेनिंग 2 हफ्तों तक चलने वाली है, यानी टीम भारत में करीब दो हफ्ते भारत में रहेगी. भारत में ट्रेंड होने के बाद टीम आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड लीग-2 टूर्नामेंट के लिए कनाडा रवाना हो जाएगी. इस टूर्नामेंट में कनाडा, नेपाल और ओमान जैसी कई टीमें होंगी. 

नेपाल क्रिकेट टीम का फुल स्क्वाड

रोहित पौडेल (कप्तान), आसिफ शेख, दीपेंद्र सिंह ऐरी, अनिल साह, भीम शर्की, कुशल मल्ला, आकाश चंद, रिजन ढकाल, संदीप जोरा, अर्जुन सऊद, कुशल भुर्टेल, सोमपाल कामी, ललित राजबंशी, सूर्या तमांग, देव खनाल, कमल सिंह ऐरी, सागर ढकाल, आरिफ शेख, करण केसी, गुलशन झा, बसीर अहमद और संदीप लामिछाने.


यह भी पढ़ें- Virat-Rohit से BCCI ने मनवाई अपनी बात? बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले सालों बाद करेंगे ये काम


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement