Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG 4th Test: रांची की पिच देखकर हिल गए Ben Stokes, बोले - ऐसा कभी नहीं...

Ben Stokes on Ranchi Pitch: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला कल यानी 23 फरवरी से रांची में खेला जाने वाला है. इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने पिच को लेकर कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि यह कैसा बर्ताव करेगी.

Latest News
IND vs ENG 4th Test: रांची की पिच देखकर हिल गए Ben Stokes, बोले - ऐसा कभी नहीं...

बेन स्टोक्स ने रांची की पिच को लेकर बड़ा बयान दिया है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में शुक्रवार से खेला जाना है. मैच से पहले एक बार फिर पिच सुर्खियों में आ गई है. माना जा रहा है कि रांची में शार्प टर्न देखने को मिलेगा. सीरीज के पहले तीन टेस्ट मैच फ्लैट विकेट पर खेले गए हैं, जहां दोनों टीमों के बीच जोरदार घमासान देखने को मिला है. राजकोट टेस्ट के तीसरे और चौथे दिन के खेल को छोड़ दें, तो इंग्लैंड की टीम ने अब तक कड़ी टक्कर दी है. हालांकि रांची की पिच को देखकर इंग्लिश खिलाड़ियों के होश उड़े हुए हैं.

गुरुवार को रांची की पिच को देखकर कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि यह कैसा बर्ताव करेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पहले कभी ऐसी पिच नहीं देखी थी. स्टोक्स ने कहा, "मैंने पहले कभी भी ऐसा कुछ नहीं देखा है इसलिए मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि पिच कैसी रहेगी. मैं नहीं जानता हूं कि इस पर क्या हो सकता है. अगर आप खासकर भारत में दूसरी जगह की पिचों को देखें तो इससे यह बिल्कुल अलग दिखती है. चेंजिंग रूम से यह हरी भरी दिखती है, पर जब आप करीब से इसे देखते हैं, तो यह काफी अलग नजर आती है."

इंग्लैंड ने उतारे दो स्पिनर

इससे पहले उप कप्तान ओली पोप ने बुधवार को कहा था कि पिच पर दरारें दिख रही हैं, जिससे संकेत मिलता है कि टर्न और उछाल शुरू से ही देखने को मिलेगा. हालांकि इसके बावजूद इंग्लैंड ने अपनी स्पिन तिकड़ी - टॉम हार्ट्ली, रेहान अहमद और शोएब बशीर को रांची में एक साथ नहीं उतारा. वे सिर्फ दो स्पिनरों के साथ गए. रेहान अहमद को बाहर कर शोएब बशीर को प्लेइंग-11 में शामिल किया गया. वहीं मार्क वुड की जगह ऑली रॉबिन्सन ने ली.

क्या बॉलिंग करेंगे स्टोक्स?

बेन स्टोक्स नेट्स में बॉलिंग करते देखे गए थे. जब उनसे रांची में बॉलिंग करने के बारे में पूछा गया था तो स्टोक्स कुछ भी स्पष्ट नहीं किया. उन्होंने कहा, "सर्जरी के समय मुझे बताया गया था कि मैं 12 से 13 सप्ताह बाद बॉलिंग शुरू कर सकता हूं. मैं इस समयसीमा से दो सप्ताह आगे चल रहा हूं. लेकिन देखते हैं कि बाकी चीजें कैसी रहती हैं. अगर मुझे लगेगा कि मैं बॉलिंग कर सकता हूं तो मैं बॉलिंग करूंगा."

रांची टेस्ट के लिए इंग्लैंड का प्लेइंग-11

बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन डकेट, जैक क्रॉली, ओली पोप (उप कप्तान), जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन फोक्स (विकेटकीपर), टॉम हार्टली, शोएब बशीर, ऑली रॉबिन्सन और जेम्स एंडरसन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement