Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ram Mandir Pran Prathishtha: प्राण प्रतिष्ठा पर डेविड वॉर्नर ने दिखाया भगवान श्रीराम के प्रति प्रेम, इस तरह जीता सभी भारतीयों का दिल

Ram Mandir Pran Prathishtha: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दौरान भगवान राम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उन्होंने सभी भारतीय का दिल जीत लिया है.

Latest News
Ram Mandir Pran Prathishtha: प्राण प्रतिष्ठा पर डेविड ��वॉर्नर ने दिखाया भगवान श्रीराम के प्रति प्रेम, इस तरह जीता सभी भारतीयों का दिल

David Warner, Ram Mandir Pran Prathishtha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के सिर पर रामलला का खुमार चढ़ते हुए देखा गया है. स्टार क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान राम की फोटो शेयर की है और साथ ही उन्होंने भगवान राम का नारा जय श्री राम भी लिखा हुआ है. वॉर्नर ने इस तरह सभी भारतीयों का दिल भी जीत लिया है. प्राण प्रतिष्ठा में कई भारतीय क्रिकेटर्स भी शामिल हैं, जिन्होंने अयोध्या का दौरा किया है. इसके अलावा ऐसे में कई स्टार क्रिकेटर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भगवान श्रीराम की तस्वीरें भी शेयर की है. 

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने रामलला प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सोशल मीडिया के अपने पर्सनल इंस्टा अकाउंट पर भगवान श्रीराम की तस्वीर पोस्ट की है. इसके अलावा उन्होंने कैप्शन भी दिया है. उन्होंने भगवान राम के लिए जय श्री राम का नारा भी लगाया है. वॉर्नर ने अपनी इस हरकत के बाद सभी भारतीयों को एक बार भी दिल जीत लिया है. इसके अलावा उन्होंने भगवान श्रीराम के फोटो की स्टोरी भी लगाई है. 

विराट-सचिन समेत इन क्रिकेटर्स को मिला था न्योता

आपको बता दें कि अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा समारोह में वीवीआईपी में कई दिग्गज क्रिकेटर्स भी शामिल थे, जो 22 जनवरी सोमवार को अयोध्या पहुंचें. इस लिस्ट में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग, रवींद्र जडेजा, रवि अश्विन, राहुल द्रविड़, सुनील गावस्कर, कपिल देव, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर, मिताली राज और हरमनप्रीत कौर जैसे स्टार क्रिकेटर्स को न्योता मिला था. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी न्योता मिला था.

वॉनर ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा

स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उन्होंने साल 2024 में 3 जनवरी को ये फैसला लिया था. वॉर्नर ने अपनी आखिरी टेस्ट सीरीज पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी, जो 3-0 से अपने नाम की थी. इस सीरीज में वॉर्नर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि सीरीज से पहले ही वॉर्नर ने अपने संन्यास लेने की घोषणी कर दी थी और सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद उन्होंने टेस्ट को अलविदा कह दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement