Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BCCI की ईशान-श्रेयस को फिर से वॉर्निंग, Jay Shah ने Rohit-Virat पर भी कह दी बड़ी बात

Duleep Trophy 2024: ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को बीसीसीआई सचिव जय शाह की फिर से वॉर्निंग मिल गई है, जिसके चलते दोनों स्टार दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे.

Latest News
BCCI की ईशान-श्रेयस को फिर से वॉर्निंग, Jay Shah ने Rohit-Virat पर भी कह दी बड़ी बात

जय शाह, ईशान किशन-श्रेयस अय्यर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिलीप ट्रॉफी 2024 का आगाज 5 सितंबर से होना है, जिसका समापन 22 सितंबर को होगा. बीसीसीआई ने हाल ही में दिलीप ट्रॉफी के लिए सभी चारों टीमों का ऐलान कर दिया है. इस बार टीम इंडिया के सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन और शुभमन गिल जैसे कई स्टार्स मौजूद है. जबकि खबर थी विराट कोहली और रोहित शर्मा भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वो दोनों दिग्गजों को ब्रेक दिया गया है. इस बीच बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को फिर से वॉर्निंग दे दी है. इसके अलावा उन्होंने विराट-रोहित को लेकर भी बात की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 
 
क्या बोले जय शाह

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए जय शाह ने दिलीप ट्रॉफी को लेकर कहा, 'अगर आप दिलीप ट्रॉफी की टीम देखेंगे, तो रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा सभी खिलाड़ी खेलेंगे. विराट और रोहित को ब्रेक दिया गया है. हालांकि मैंने जो भी कठोर कदम उठाएं है और सख्ती अपनाई है, जिसकी वजह से ईशान और अय्यर भी दिलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं.' बता दें कि जय शाह ने वर्कलोड के कारण विराट कोहली और रोहित शर्मा को ब्रेक दिया है. 

उन्होंने आगे कहा, 'हमने थोड़ी सख्ती अपनाई है. जब रवींद्र जडेजा चोटिल थे, तो मैंने उन्हें बुलाया और घरेलु क्रिकेट खेलने को कहा. अब ये तय है कि जो भी खिलाड़ी चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर होगा. उसे घरेलु क्रिकेट में अपनी फिटनेस साबित करनी होगी, जिसके बाद वो टीम इंडिया में वापसी कर सकेगा.'

कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हैं अय्यर-ईशान

आपको बता दें कि ईशान किशन और श्रेयस अय्यर दोनों को ही बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से बाहर हैं और बीसीसीआई ये बड़ा एक्शन लिया था. दरअसल, दोनों ही खिलाड़ी चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. ऐसे में जब वो फिट हुए तो जय शाह ने उनसे घरेलु क्रिकेट खेलनी की मांग की थी. लेकिन दोनों ही खिलाड़ियों ने ये बात नहीं मांगी, जिसके बाद जय शाह ने बड़ा एक्शन लिया और दोनों को कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया.


यह भी पढ़ें- बांग्लादेश से छीनी जाएगी मेजबानी! ICC की नजर में हैं ये दो देश; जल्द होगा फैसला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement