Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs AUS: 6,6,6... Mitchell Starc के लिए काल बने Liam Livingstone, एक ओवर में 28 रन जड़कर लगाई रिकॉर्ड की झड़ी- Video

ENG vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लियाम लिविंगस्टोन का कहर दिखा है. उन्होंने स्टार्क के खिलाफ एक ओवर में 28 रन जड़कर रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी है.

Latest News
ENG vs AUS: 6,6,6... Mitchell Starc के लिए काल बने Liam Livingstone, एक ओवर में 28 रन जड़कर लगाई रिकॉर्ड की झड़ी- Video

ENG vs AUS, Liam Livingstone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है, जिसका चौथा मुकाबला बीती रात 27 सितंबर को लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया था. ये मैच बारिश के कारण दोनों तरफ से 39 ओवर का खेला गया था. इंग्लैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 312 रन बना दिए थे. टीम के लिए कप्तान हैरी ब्रूक और लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी पारी खेली. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम सिर्फ 126 रनों पर ही ढेर हो गई. इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिचेल स्टार्क के खिलाफ लिविंगस्टोन ने लगातार 3 छक्के लगाए और एक ओवर में कुल 28 रन लूट लिए. वहीं अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

लियाम लिविंगस्टोन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में 27 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्कों की मदद ने नाबाद 67 रनों की तूफानी पारी खेली. इस पारी के साथ उन्होंने वनडे क्रिकेट में रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी है. लियाम ने स्टार्क के खिलाफ पहली पारी के आखिरी ओवर में कुल 4 छक्के और 1 चौका लगाया. इस तरह उन्होंने कुल 28 रन कूट दिए. इसके अलावा स्टार्क के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी हो गया है. 

लिविंगस्टोन ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

  • लियाम लिविंगस्टोन ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान पर वनडे क्रिकेट में सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने 25 गेंदों में ये कमाल किया है. 
  • इसके अलावा उन्होंने लॉर्ड्स मैदान पर एक पारी में सबसे ज्यादा 7 छक्के लगाने का भी रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने इस मामले में एंड्रयू फ्लिंटॉफ की बराबरी कर ली है. 
  • लॉर्ड्स के मैदान पर एक पारी में इंग्लैंड ने सबसे ज्यादा 12 छक्के लगाए हैं. 

स्टार्क के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड

आपको बता दें कि मिचेल स्टार्क के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड हुआ है. दरअसल, स्टार्क पहले ऑस्ट्रेलियन गेंदबाज बन गए हैं, जिसने एक वनडे मैच के एक ओवर में 28 रन खर्च किए हैं. हालांकि इससे पहले ये रिकॉर्ड साइमन डेविस, क्रेग मैकडरमॉट, जेवियर डोहर्टी, एडम जम्पा और कैमरून ग्रीन के नाम था.


यह भी पढ़ें- IND vs BAN Test: कानपुर टेस्ट में आज भी बारिश डालेगी बाधा? जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement