Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर का हुआ एक्सीडेंट, तुरंत ले जाया गया अस्पताल, जानें अब कैसी है हालत

England Cricket Team के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर एक एक्सिडेंट में बुरी तरह चोटिल हो गए और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर का हुआ एक्सीडेंट, तुरंत ले जाया गया अस्पताल, जानें अब कैसी है हालत

former england all rounder andrew flintoff injured on Top Gear test track in london transferred to hospital

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket) के दिग्गज ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ (Andrew Flintoff) एक टेलीविजन शो "टॉप गियर" के दौरान बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 साल के फ्लिंटॉफ का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल सका है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और कब तक वह स्वस्थ्य हो पाएंगे. फ्लिनटॉफ इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. 32 साल की उम्र में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद प्रोफेशनल बॉक्सिंग में हाथ आजमाया था. 

परदीप नरवाल ने फिर किया धमाका, एक ही रेड में इतने खिलाड़ियों को भेजा मैट के बाहर  

2019 में भी बाल बाल बचे थे फ्लिंटॉफ

इससे पहले भी साल 2019 में टॉप गियर के एक एपिसोड में वह दुर्घटना का शिकार होते होते बचे थे. शूटिंग के दौरान उनकी कार ने 125 मील प्रति घंटे क रफ्तार पकड़ ली लेकिन उस दौरान वह बच गए. शूट के बाद उन्होंने खुद को बिल्कुल ठीक बताया था. उस शूट के बाद उन्होंने कहा था, "मैं टॉप गियर ड्रैग रेस में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बहुत कुछ करता हूं, लेकिन इस बार मैं कुछ हद तक आगे बढ़ गया. जब आप इसे टीवी पर देखेंगे तो पता चलेगा कि ये कितना खतरनाक था."

2009 में क्रिकेट से लिया था संन्यास

इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट और 141 वनडे खेलने वाले फ्लिंटॉफ ने साल 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने 2007 टी20 वर्ल्ड कप में भी शिरकत की थी और सुपर 4 में उनके उकसाने के बाद ही युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों पर 6 छक्के मार दिए थे. फ्लींटॉफ ने 3 आईपीएल मैच भी खेले हैं. 6.4 फुट के इस ऑलराउंडर ने टेस्ट में 3845 रन बनाए हैं और 226 विकेट चटकाए हैं. वनडे में फ्लिंटॉफ ने 3394 रन बनाए और 169 विकेट चटकाए है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement