Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haris Rauf breaks bat: जिस गेंदबाज को कहा जा रहा है अगला शोएब अख्तर, उसने तोड़ दिया बल्लेबाज का बल्ला, देखें वीडियो

जिस गेंदबाज को बताया जा रहा है पाकिस्तान का अगला शोएब अख्तर, उसने फेंकी ऐसी गेंद की उखड़ गया बल्ले का सबसे मजबूत हिस्सा. देखें वीडियो

Haris Rauf breaks bat: जिस गेंदबाज को कहा जा रहा है अगला शोएब अख्तर, उसने तोड़ दिया बल्लेबाज का बल्ला, देखें वीडियो

harish rauf breaks bat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बाबर आजम के नेतृ्त्व में पाकिस्तान ने शानदार खेल दिखाया और ट्राई नेशन सीरीज पर कब्जा कर लिया. पाकिस्तान ने 164 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया और पांच विकेट से मैच जीत लिया. इस मैच में मोहम्मद नवाज ने 22 गेंदों पर 38 रनों की धुआंधार पारी खेली थी, जिसकी मदद से पाकिस्तान को अंत में जीत मिली. लेकिन इस मैच में सिर्फ नवाज ने ही नहीं कमाल किया, बल्कि पाकिस्तान के अगले शोएब अख्तर कहे जाने वाले तेज गेंदबाज हारिस रॉउफ भी खूब चमके. रॉउफ ने एक ऐसी गेंद फेंकी की बल्लेबाज के साथ-साथ फैंस भी बस देखते ही रह गए.

तोड़ दिया बैट का सबसे मजबूत हिस्सा

गोली जैसी तेज गेंदबाजी के लिए फेमस रॉउफ ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स का बल्ला ही तोड़ दिया. छठे ओवर में रॉउफ ने 143 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंद डाली और फिलिप्स का बैट उसे बॉल को छूते ही टूट गया. गेंद बल्ले के निचले हिस्से पर जैसे ही लगी, तुरंत बैट का सबसे मजबूत हिस्सा टूट गया. बॉल के लगते ही बैट का मोटा टुकड़ा उखड़कर बाहर आ गया.    रॉउफ ने मैच में शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 22 रन दिए और दो विकेट लिए. रॉउफ ने डेवोन कॉनवे का बड़ा विकेट झटका और फिर इश सोढी को भी आउट किया.

T20 World Cup में इस टीम से कभी नहीं जीत पाई है भारतीय टीम, आंकड़े देखकर रह जाएंगे हैरान

फैंस वीडियो देख कर रहे तारीफ

रॉउफ का बल्लेबाज का बल्ला तोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग वीडियो देख रॉउफ की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग लिख रहे हैं कि ये नजारा बैट के स्पॉनसरों के लिए कहीं से भी अच्छा नहीं है. एक यूजर ने लिखा, 'दिल तोड़ने से लेकर बैट तोड़ने तक... यही है पाकिस्तान का फास्ट बॉलिंग अटैक.'

टीम इंडिया को रहना होगा सावधान

इसके अलावा लोगों ने अभी से टीम इंडिया को भी सावधान रहने की सलाह देनी शुरू कर दी है. लोग कह रहे हैं कि 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच होना है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की ऐसी गेंदबाजी से टीम इंडिया को संभलकर रहना होगा.

BCCI से हुई बड़ी चूक! अब रफ्तार का सौदागर इस वजह से नहीं जाएगा ऑस्ट्रेलिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement