Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चलते मैच में कुत्ते की अजीबोगरीब हरकत, बल्लेबाज को रन आउट से बचाया फिर गेंद नॉन स्ट्राइकर को सौंपी, देखें वीडियो

ICC U19 Women's T20 World Cup 2023 में आयरलैंड की टीम ने अपने ग्रुप में सिर्फ एक मुकाबला जीता है.

चलते मैच में कुत्ते की अजीबोगरीब हरकत, बल्लेबाज को रन आउट से बचाया फिर गेंद नॉन स्ट्राइकर को सौंपी, देखें वीडियो

icc u19 womens t20 world cup dog funny video goes viral Ireland U19 player Aoife Fisher recalls

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी अंडर 19 वूमेंस टी20 वर्ल्डकप 2023 का आयोजन साउथ अफ्रीका में हो रहा है जहां 19 साल से कम उम्र की लड़किया अपना प्रतिभा दिखा रही है. क्रिकेट में आयरलैंड (Ireland U19 Women's Cricket Team) एक उभरता हुआ देश है. टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर यहां खेलने आई हैं. आयरलैंड की अंडर19 टीम की सदस्य एओफ फिशर (Aoife Fisher) की एक पूरानी विडियो आईसीसी ने शेयर की जिसमें फील्डिंग के दौरान एक कुत्ता मैदान पर आ जाता है और गेंद को लेकर वह बल्लेबाज को सौंप देता है. फिशर ने इस बारे में बात की और बताया कि वह एक फेमस कुत्ता था और उन्हें मिलकर काफी अच्छा लगा. 

IND vs NZ 2nd ODI: Rohit Sharma का टॉस में हुआ 'गजनी' वाला हाल, देखें सोशल मीडिया पर क्यों ठहाके लगा रहे फैंस

हालांकि फैंस इसपर अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. कोई सुरक्षा में चूक बता रहा है तो कोई मजाकिया अंदाज में बॉल टेंपरिंग की बात कह रहा है. ये वीडियो आयरलैंड की क्रिकेटर के घरेलू मैच का है जब उनकी टीम फील्डिंद कर रही थी. बल्लेबाज ने शॉट खेला और जब गेंद पकड़कर फिशर थ्रो करने गईं तभी मैदान पर वह कुत्ता आ गया. कुत्ते ने गेंद को अपने मुंह में दबाकर नॉन स्ट्राइकर पर खड़ी बल्लेबाज को सौप दिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आपको बता दें कि आयरलैंड की टीम न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के साथ ग्रुप सी में है. टीम ने तीन में से सिर्फ 1 मुकाबला जीता है. 

वूमेंस अंडर 19 टी20 वर्ल्डकप के लिए आयरलैंड की टीम

रेबेका डोलोरेस गफ, सिउइन लुईस वुड्स (कप्तान), एनाबेल स्क्वायर्स, जॉर्जीना डेम्पसे, एब्बी हैरिसन, जारा क्रेग, जोआना लॉगरन (विकेटकीपर), फ्रेया सार्जेंट, किआ मेकार्टनी, ऐली मैक्गी, एमी मैगुइरे, जेनिफर जैक्सन, नियाम मैकनेकल, जूली मैकनेली और एओफ फिशर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement