Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS: Delhi Test से पहले नोएडा में शॉपिंग के लिए गए David Warner, 'Sachin Tendulkar' से की मुलाकात

Border Gavaskar Trophy 2023: 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला जा रहा है. इस मैच से पहले वार्नर नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया पहुंचे.

IND vs AUS: Delhi Test से पहले नोएडा में शॉपिंग के लिए गए David Warner, 'Sachin Tendulkar' से की मुलाकात

ind vs aus 1st test david warner went shoping in Noida mall of india meets sachin tendulkar bgt 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs AUS Test Series 2023) का दूसरा मुकाबला दिल्ली (Delhi Test) में खेला जा रहा है. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ ओपनर और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) नोएडा के मॉल में पहुंचे. उन्होंने नोएडा सेक्टर 18 में शॉपिंग करते हुए एक वीडियो शेयर की. आपको बता दें कि नोएडा दिल्ली के करीब है. यह दिल्ली-एनसीआर के सबसे पॉश इलाकों में से एक है. पहले टेस्ट में करारी शिकस्त झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम दिल्ली में बराबरी के इरादे से उतरी है और उससे पहले वार्नर प्रैक्टिस से टाइम निकालकर नोएडा पहुंच गए. 

इसे क्यों फिर से टीम में लिया? जब भी इस खिलाड़ी को खिलाते हैं रोहित शर्मा तो फैंस सुनाते हैं खरी-खरी  

डेविड वॉर्नर ने नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया में कुछ शॉपिंग की. उन्होंने अपने दोस्त और भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर के मोम के पुतले के साथ भी तस्वीर खिंचवाई. डेविड वॉर्नर ने अपने फैंस से यह पहचानने के लिए भी कहा कि वह महान व्यक्ति कौन है. आपको बता दें कि मॉल ऑफ इंडिया में प्रसिद्ध मैडम तुसाद म्यूजियम है. मॉल ऑफ इंडिया भारत के सबसे बड़े मॉल में से एक है. इसमें हाई-एंड ब्रांड भी हैं और यह देश के सबसे अप-मार्केट मॉल में से एक है. 

नागपुर में नहीं चला था वार्नर का बल्ला

डेविड वार्नर के भारत में भी कई फैंस हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड और साउथ इंडियन फील्मों के क्लीप्स पर रील बनाते रहते हैं. वह भारत को अफना दूसरा घर मानते हैं. नागपुर टेस्ट की दोनों पारियों में फ्लॉप रहने वाले वार्नर पर काफी दबाव था. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित उन्हें दिल्ली टेस्ट से बाहर करने की भी बात की जा रही थी. नागपुर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से हार का सामना करना पड़ा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement