Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: दोहरे शतक के लिए तैयार है यशस्वी जायसवाल का मास्टर प्लान

IND vs ENG 2nd Test, Yashasvi Jaiswal: टीम इंडिया के ओपनर यशस्वी जायसवाल विशाखापट्टनम में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दिन 179 रनों की पारी खेलकर नाबाद लौटे. उन्होंने कहा कि दूसरे दिन वह दोहरा शतक लगाने के इरादे से उतरेंगे.

Latest News
IND vs ENG: दोहरे शतक के लिए तैयार है यशस्वी जायसवाल का मास्टर प्लान

यशस्वी जायसवाल अपने पहले दोहरे शतक से 21 रन दूर हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापट्टनम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन यशस्वी जायसवाल ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली. 22 साल के यशस्वी 179 रन बनाकर नाबाद लौटे. वह दूसरे दिन भी ऐसी ही बल्लेबाजी जारी रखना चाहते हैं. टीम इंडिया के ओपनर ने कहा कि वह दोहरा शतक लगाने के इरादे से उतरेंगे. उनके साथ क्रीज पर आर अश्विन हैं. स्टंप्स तक भारत का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 336 रन है.

पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद यशस्वी ने कहा कि मैं टिककर खेलना चाहता था, लेकिन ढीली गेंदों पर रन भी नहीं छोड़ना चाहता था. उन्होंने कहा, "मैं सेशन दर सेशन खेलना चाहता था. जब वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे तो मैं बस उनके स्पैल को खेलने को देख रहा था. हालांकि मैं ढीली गेंदों को रन में तब्दील कर अंत तक खेलते रहना चाहता था।" यह भी पढ़ें: डेब्यू टेस्ट में बिना दबाव के कैसे खेले रजत पाटीदार? दिन के खेल के बाद किया खुलासा

शुरू में गेंदबाजों को मिल रही थी मदद

यशस्वी ने कहा, "सुबह में विकेट थोड़ी नम थी और इसमें स्पिन और उछाल था. गेंद सीम भी कर रही थी. दोपहर में विकेट थोड़ी सेटल लगी, लेकिन जब गेंद पुरानी होने लगी तो उन्हें स्पिन और उछाल मिलने लगा. मैं बस यह सोच रहा था कि कैसे शॉट मैनेज किया जाए, मैं कौन सा शॉट खेल सकता हूं और कैसे अंत तक खेल सकता हूं. राहुल सर और रोहित भाई लगातार मेरे पास ये बात पहुंचवा रहे थे कि मुझे इसे बड़ी पारी में तब्दील करने की जरूरत है और अंत तक टिके रहना है."

दोहरा शतक लगाना चाहते हैं यशस्वी

यशस्वी ने जहां अकेले 179 रन बनाए, वहीं भारत के बाकी बल्लेबाजों ने 157 रन जोड़े. टीम इंडिया की ओर से इस पारी में अब तक दूसरा सर्वश्रेष्ठ स्कोर 34 है. दूसरे दिन एक बार फिर यशस्वी से अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद होगी. वह अपने पहले दोहरे शतक से 21 रन दूर हैं. उन्होंने कहा,  "मैं इसे दोहरा शतक में तब्दील करना चाहता हूं और टीम के लिए अंत तक खेलने का प्रयास करूंगा. मैं कल अपना बेस्ट देने का प्रयास करूंगा."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement