Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: 'उम्मीद नहीं थी कि दूसरे दिन ही पिच...' भारतीय कोच ने रांची टेस्ट में विकेट पर दिया बड़ा बयान

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद भारतीय कोच पारस म्हाम्ब्रे ने रांची पिच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दूसरे दिन इस तरह पिच होने की उम्मीद उन्हें भी नहीं थी.

Latest News
IND vs ENG: 'उम्मीद नहीं थी कि दूसरे दि�न ही पिच...' भारतीय कोच ने रांची टेस्ट में विकेट पर दिया बड़ा बयान

IND vs ENG 4th Test, Ranchi Pitch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड मजबूत स्थिति बनाए हुए है. इस मैच के दूसरे दिन स्पिन गेंदबाजों ने जलवा बिखेरा. इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 353 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारत ने 219 रन बना लिए, लेकिन टीम को 7 विकेट भी गंवाने पड़े हैं. इस बीच भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने रांची पिच को लेकर एक बयान दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 


यह भी पढ़ें- क्वार्टर फाइनल में  Musheer Khan ने दिखाया अपना दमखम, जड़ा दोहरा शतक


भारतीय कोच पारस म्हाम्ब्रे ने दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद कहा, "यहां अब तक हमने जितने भी नैच खेले हैं, उसमें जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे पिच धीमी होती जाती है. हमें इसकी उम्मीद थी, लेकिन हमने नहीं सोचा था कि दूसरे दिन ही पिच इतनी धीमी हो जाएगी. विकेट पर इस तरह के अलग उछाल की उम्मीद नहीं थी." बता दें कि रांची टेस्ट में अभी केवल दो ही दिन का खेल खेला गया है और अभी से स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलने लगी है.: 

पारस म्हाम्ब्रे ने आगे कहा कि "मैं अभी इस पिच को रैंक टर्नर नहीं कहूंगा, क्योंकि विकेट पर उछाल अभी भी नीचा है. जिससे बल्लेबाजी करना काफी चुनौतीपूर्ण है. मुझे नहीं लगता है कि इतनी ज्यादा गेंद तेजी से स्पिन हुई थी और उन्हें खेलना इसता मुश्किल है. म्हाम्ब्रे का कहना है कि पिच में दूसरे दिन ही धीमी हुई है, लेकिन इतनी भी नहीं है कि बल्लेबाज को उसे खेलने में दिक्कत हो."

पिच तैयार करने को लेकर ये बोले पारस म्हाम्ब्रे 

इसके अलावा भारतीय कोच ने कहा कि टीम मैंनेजमेंट की पिच तैयार करने में किसी भी करह की भुमिका नहीं थी. हालांकि ये स्थानीय संघ का ही आधिकार है. उन्होंने बात करते हुए कहा, "वेन्यू पर हमारा किसी भी तरह का नियंत्रण नहीं होता है. यहां जिस तरह का भी विकेट हैं, ये हमेशा होता है. कभी भी रैंक टर्नर नहीं होता है. हमारी टीम ने किसी भी तरह का विशेष आदेश नहीं दिया था कि हमें रैंक टर्नर पिच चाहिए. हालांकि यहां की मिट्टी राजकोट से काफी अलग है." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement