Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में तीसरे दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आएं कप्तान Rohit Sharma, बीसीसीआई ने बताई वजह

IND vs ENG 5th Test: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ धर्मशाला टेस्ट में तीसरे दिन के खेल में फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आए हैं. उनकी वापसी तक जसप्रीत बुमराह टीम की कमान संभाल रहे हैं.

Latest News
IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में तीसरे दिन फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं आएं कप्तान Rohit Sharma, बीसीसीआई ने बताई वजह

भारत और इंग्लैंड, रोहित शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी यानी पांचवां मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस मैच के तीसरे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे हैं. बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर इसकी जानकारी भी दी है. रोहित की जगह जसप्रीत बुमराह कप्तानी कर रहे हैं. टीम इंडिया ने पांचवां मुकाबला भी अपनी मुठ्ठी में कर लिया है. रोहित ने पहली पारी में दमदार शतकीय पारी खेली थी. 


यह भी पढ़ें- IND vs ENG Live:   इंग्लैंड को लगा दूसरा झटका, आर अश्विन ने जैक क्रॉली को किया चलता


इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने 162 गेंदों में 3 छक्के और 13 चौकों की मदद से 103 रनों की दमदार पारी खेली थी. रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शतकीय पारी के बदौलत टीम इंडिया पहली पारी में 477 रन बना सकी और साथ ही 259 रनों की विशाल बढ़त भी टीम को मिली है. लेकिन तीसरे दिन के खेल में फील्डिंग के दौरान कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर नजर नहीं आए हैं. बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक एक्स (ट्वीटर) अकाउंट पर इसकी वजह भी बताई है. 

इस कारण मैदान में नहीं आए रोहित शर्मा

बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए लिखा, कप्तान रोहित शर्मा पीठ में अकड़न के कारण तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे हैं. हालांकि बीसीसीआई ने ये नहीं बताया है कि रोहित मैदान में वापसी कब करने वाले है. ऐसा भी हो सकता है कि रोहित कुछ देर में मैदान पर वापसी कर लें. लेकिन इसको लेकर अभी कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पीठ में अकड़न के कारण रोहित तीसरे दिन मैदान पर फील्डिंग करने नहीं आए हैं. ऐसे में दिन के अंत तक वापसी भी कर सकते हैं. उनकी जगह स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह टीम की कप्तानी कर रहे हैं. 

टीम इंडिया ने अपनी नाम की टेस्ट सीरीज

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है. लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया ने इस सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया है. ऐसे में भारत धर्मशाला टेस्ट भी अपने नाम कर सकता है और सीरीज को 4-1 से जीत सकता है. टीम इंडिया ने पांचवें टेस्ट में 259 रनों की बढ़त बनाई है और अब टीम के पास एक पारी से मुकाबला जीतने का भी मौका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement