Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

IND vs ENG: Ravindra Jadeja की गलती से रनआउट हुए थे Sarfaraz Khan, स्टार ऑलराउंडर ने इस तरह मांगी माफी

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट में स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने सरफराज खान को रनआउट कराने के बाद अब उनसे माफी मांग ली है. जडेजा ने इस तरह बताया है कि उन्हें अपनी गलती का काफी अफसोस हो रहा है.

Latest News
IND vs ENG: Ravindra Jadeja की गलती से रनआउट हुए थे Sarfaraz Khan, स्टार ऑलराउंडर ने इस तरह ��मांगी माफी

IND vs ENG 3rd Test, Ravindra Jadeja on Sarfaraz Khan Runout

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. इस मैच के पहले दिन के खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बना लिए हैं. इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने 131 रनों की शानदार पारी खेली. इसके अलावा स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने नाबाद 110 रनों की पारी खेली. जबकि डेब्यूटेंट सरफराज खान ने ताबड़तोड़ 62 रन बनाए. वहीं जडेजा ने पहले दिन सरफराज खान को रनआउट कराने के बाद अब माफी मांगी है. आइए जानते हैं कि जडेजा ने किस तरह माफी मांगी है.


यह भी पढ़ें- सरफराज के रन-आउट होने पर काफी निराश हुए कप्तान रोहित, ड्रेसिंग रूम में फेंकी कैप


भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के पहले दिन सरफराज खान को रनआउट करवा दिया था. दरअसल, जडेजा और सरफराज एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे. उस दौरान जडेजा अपने शतक से 1 रन दूर थे. ऐसे में जडेजा ने सरफराज को एक रन के लिए कॉल की, लेकिन अचानक जडेजा ने कॉल वापस ले ली, जिसके बाद सरफराज रनआउट हो गए. सरफराज के आउट होने के बाद जडेजा भी काफी दुखी हुए थे. ऐसे में जडेजा ने अब सरफराज से माफी मांगी है. 

जडेजा को हुआ अपनी गलती का एहसास

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को राजकोट टेस्ट की पहली पारी में सरफराज खान को रनआउट कराने का काफी अफसोस हो रहा है, जिसके बाद उन्होंने सरफराज से माफी भी मांगी है. जडेजा ने सोशल मीडिया के अपने इंस्टाग्राम हैंडन पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने सरफराज से माफी मांगी है. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, "मुझे अपनी गलती का बहुत अफसोस हो रहा है. मेरी गलत कॉल थी. आपने बहुत अच्छा खेला." बता दें कि जडेजा ने अपनी गलती मान ली है और इसके लिए सरफराज खान से माफी भी मांग ली है. 

जडेजा ने रचा इतिहास

रवींद्र जडेजा ने भारत के लिए खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में एक इतिहास रच दिया है. दरअसल, जडेजा ने टेस्ट करियर में 3,000 रन पूरे कर लिए हैं. इसके अलावा उन्होंने 200 से अधिक विकेट भी चटकाए हैं. वहीं जडेजा भारत के लिए ऐसा करने वाले तीसरे खिलाड़ी भी बन गए हैं. इससे पहले पूर्व दिग्गज कपिल देव (5248 रन और 434 विकेट )और आर अश्विन (3271 और 499 विकेट) ने ये कारनामा किया था. वहीं जडेजा ने अब तक 3003 रन और 280 विकेट अपने नाम किए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement