Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत के बाद इस खिलाड़ी को मिला 'बेस्ट फील्डर अवॉर्ड', देखें किस तरह आया मेडल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत के बाद इस खिलाड़ी को बेस्ट फील्डर अवॉर्ड मिला है. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत के बाद इस खिलाड़ी को मिला 'बेस्ट फील्डर अवॉर्ड', देखें किस तरह आया मेडल

ind vs ned suryakumar yadav received best fielder award after match against netherlands world cup 2023 see video
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत और नीदरलैंड्स के बीच लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला खेला गया था, जिसे टीम इंडिया ने 160 रनों से अपने नाम किया है. इस मैच में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप का अपना दूसरा सबसे बड़ा 410 रनों का स्कोर बनाया था. इसके अलावा रोहित ने इस मैच में 9 गेंदबाजों को इस्तमाल किया और वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया. वहीं फील्डिंग कोच टी दिलीप ने मैच के बाद भी बेस्ट फील्डर अवॉर्ड दिया है. उन्होंने इस बार कुछ नए अंदाज में मेडल दिया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

यह भी पढे़ं- वर्ल्ड कप के नॉक-आउट्स मैचों में कोहली नहीं कर पाए विराट प्रदर्शन, देखें आंकड़े

भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच टी दिलीप ने इस बार भी बेस्ट फील्डर अवॉर्ड मैदान पर दिया है. आप वीडियो में देख सकते हैं कि पहले वो सभी खिलाड़ियों की तारीफ करते हैं और बाद में सभी को मैदान पर ले जाते हैं. इस बार दिलीप ने थर्ड अंपायर की तरह घोषणा की. वहीं बेस्ट फील्डर अवॉर्ड के लिए ग्राउंड मैन ने खिलाड़ी का नाम दिखाया है. टी दिलीप पहले तीन खिलाड़ियों को नाम लेते हैं और उसके बाद थर्ड अंपायर की तरह दिखाते है. वहीं ग्राउंड मैन मेडल जीतने वाले का नाम जाहिर करते हैं. 

मेडल जीतने की रेस में राहुल, जडेजा और सूर्यकुमार नाम

फील्डिंग कोच टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को मैदान पर ले जाते हैं. उसके बाद फिर तीन खिलाड़ियों के नाम लेते हैं. सबसे पहले रविंद्र जडेजा का नाम लेते हैं और टीवी पर उनकी फोटो दिखाते है. उसके बाद सूर्यकुमार यादव का नाम लेते हैं. आखिरी में केएल राहुल का नाम लेते हैं. हालांकि उसके बाद वो विजेता की घोषणा करते ग्राउंड्स मैन की ओर इशारा करते है. तभी ग्राउंड मैन सूर्यकुमार यादव का नाम दिखाते हैं. इस तरह बेस्ट फील्डर अवॉर्ड सूर्यकुमार को मिल जाता है. 

ऐसा रहा मुकाबला

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसाल लिया था. टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 410 रन बना देती. इस दौरान रोहित 61, गिल 51, विराट 51, राहुल 102 और श्रेयस अय्यर नाबाद 128 रनों की पारी खेलते हैं. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए नीदरलैंड्स 47.5 ओवरों में 250 रनों पर ऑलआउट हो जाती है. भारत की गेंदबाजी की बात करें तो, बुमराह, सिराज, कुलदीप और जडेजा अपने नाम 2-2 विकेट करते हैं. इसके अलावा रोहित शर्मा और विराट कोहली भी गेंदबाजी करते हैं और 1-1 विकेट अपने खाते में ले जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement