Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करियर का आखिरी सीरीज खेलेंगे डेविड वॉर्नर लेकिन पाकिस्तान कर रहा उनके खराब फॉर्म की दुआ

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज से पहले स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने डेविड वॉर्नर के लेकर एक बयान दिया है.

करियर का आखिरी सीरीज खेलेंगे डेविड वॉर्नर लेकिन पाकिस्तान कर रहा उनके खराब फॉर्म की दुआ

ind vs pak shaheen shah afridi reacts on david warner before australia vs pakistan test series
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 14 दिसंबर से होने वाला है. इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी 14 सदस्यीय टीम का ऐलान भी कर दिया है. दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पर सभी नजरे होने वाले हैं. क्योंकि वॉर्नर की टेस्ट करियर की आखिरी सीरीज होगी और वो इस सीरीज के बाद तुरंत बाद ही अपने संन्यास की घोषणा कर सकते हैं. ऐसे में पाकिस्तान टीम भी ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है, जहां स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी से डेविड को लेकर पूछा गया था, उन्होंने उनके खराब फॉर्म की दुआ की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- AUS vs PAK: पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, देखें 14 सदस्यीय स्क्वाड

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. सीरीज का आगाज 14 दिसंबर से होने वाला है. दोनों टीमें इस सीरीज के लिए अपनी तैयारियों में लग गई है. ये मैच ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में खेला जाएगा. इस बीच प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तानी स्टार पेसर शाहीन अफरीदी ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को लेकर एक बड़ी बात कही है. दरअसल, वॉर्नर के लिए ये सीरीज उनके टेस्ट करियर की आखिरी सीरीज होगी. क्योंकि वो इसके बाद संन्यास की घोषणा करने वाले हैं. 

शाहीन ने वॉर्नर को लेकर कही ये बात

पाकिस्तानी पेसर शाहीन शाह अफरीदी ने टेस्ट सीरीज से पहले प्रैक्टिस के दौरान पत्रकार से बात करते हुए वॉर्नर को लेकर बात की है. पत्रकार पहले शाहीन से डेविड वॉर्नर के बारे में पूछते हैं. इसके जवाब में शाहीन ने कहा, "मैं यहां पहली बार आया हूं और मैं यहां चैलेंज के लिए पूरे तरह से तैयार हूं. मैंने बिग बैश भी यहां नहीं खेला है, जिसकी वजह से मैं अभ्यास कर रहा हूं और अच्छा टेस्ट मैच होगा. टेस्ट से पहले आपको अपने अंदर सुधार करनी पड़ती है. मैं इस मैदान पर पहली बार क्रिकेट खेलूंगा और यहां अच्छा करने की कोशिश करूंगा."

उन्होंने वॉर्नर को लेकर कहा, "डेविड वॉर्नर बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं. उनका करियर काफी ग्रेट है औऱ उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी शानदार किया है. सिर्फ टेस्ट ही नहीं उन्होंने टी20 और वनडे में भी खतरनाक प्रदर्शन किया है. उनके लिए ये सीरीज आखिरी है और वो बहुत अच्छी फॉर्म में हैं. लेकिन हम चाहेंगे कि उनकी फॉर्म हमारे खिलाफ खराब हो जाए."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement