Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak Tickets Sale: भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबला देखने में बिक जाएगा घर, लाखों में पहुंची टिकट की कीमत

India vs Pakistan World Cup 2023: भारत बनाम पाकिस्तान क्रिकेट मैच की टिकटों की कीमत आसमान में पहुंच गई है, जिसकी कीमत सुन लोग भी हैरान रह गए हैं.

Ind vs Pak Tickets Sale: भारत-पाकिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबला देखने में बिक जाएगा घर, लाखों में पहुंची टिकट की कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2023 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जबकि भारतीय फैंस 14 अक्टूबर को होने वाले भारत पाकिस्तान मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं. 3 सितंबर 2023 को ही भारत पाकिस्तान मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई थीं. अहमदाबाद के नरेंद्रम मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच की टिकटों की धांधली शुरु हो गई है और मैच की टिकटें ब्लैक में 19 लाख रुपये में बिक रही हैं. एक वेबसाइट पर मैच की टिकटें धड़ल्ले से बिक रही हैं जिसके चलते लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. 

दरअसल, ब्लैक मार्केट में भारत पाकिस्तान मैच की खूब डिमांड है. क्रिकेट नेक्स्ट की रिपोर्ट के अनुसार वायागोगो नाम की एक वेबसाइट पर भारत पाकिस्तान मुकाबले की 100 से ज्यादा टिकटे बिक रही है. ग्लोबल ऑनलाइन स्पोर्ट्स टिकट बिक्री प्लेटफॉर्म पर भारत पाकिस्तान मुकाबले की साउथ प्रीमियर वेस्ट बे के टिकट 19 लाख से ज्यादा में बिक रही हैं जो कि हैरान करने वाला है.

यह भी पढ़ें- दुनिया के सबसे वजनी खिलाड़ी ने जड़ा तूफानी शतक, वायरल हो रहा जश्न का वीडियो 

57 लाख तक चली गई कीमत

केवल इतना ही नहीं, एक अन्य टिकट की कीमत तो 57 लाख रुपये तक पहुंच गई है. इन टिकटों की ज्यादा कीमतों को लेकर लोग सवाल भी उठाने लगे हैं. बता दें कि इस वेबसाइट पर भारत-पाकिस्तान मुकाबले की टिकट 65000 रुपये से शुरू हो गई है और उनकी कीमत 57 लाख रुपये तक चली गई है. 

यह भी पढ़ें- 'भारत विरोधी नारे नहीं सुन सकता' मिडिल फिंगर दिखाने के आरोपों पर क्या बोले गौतम गंभीर

भारत के सभी मैचों की टिकटों की कीमतें छू रहीं आसमान

बता दें कि भारत के अन्य मुकाबलों की टिकटों की कीमत भी आसमान छू रही है. वियागोगो पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की कीमत ₹ 41,000 से शुरू होकर 3 लाख से भी ज्यादा है. वहीं इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले भारत के वर्ल्ड कप मैच की कीमत 2.3 लाख रुपये से भी ज्यादा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement