Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को धूल चटा चेन्नई पहुंची फाइनल में, बड़े मुकाबले में फिसड्डी साबित हुई हार्दिक पंड्या की टीम 

CSK Vs GT Highlights: चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को मात देकर सीएसके ने पहला क्वालिफायर जीत लिया है. इस जीत के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी की टीम आईपीएल 2023 की पहली फाइनलिस्ट बन गई है. 

IPL 2023: गुजरात टाइटंस को धूल चटा चेन्नई पहुंची फाइनल में, बड़े मुकाबले में फिसड्डी साबित हुई हार्दिक पंड्या की टीम 

CSK Vs GT Qualifier 1 Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम चेन्नई सुपर किंग्स बन गई है. अपने होमग्राउंड पर खेले मैच में चेन्नई ने गुजरात टाइटंस (CSK Vs GT) को 15 रनों से मात दी है. पहला क्वालिफायर जीतकर अब सीएसके ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. हालांकि हार्दिक पंड्या की टीम के पास अभी एक और मौका बचा है. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी और सूझबूझ ने लो स्कोरिंग लग रहे मुकाबले में भी टीम की जीत पक्की कर दी.

पहले बल्लेबाजी करते हुए CSK ने दिया था 173 का लक्ष्य 
पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार शुरुआत की थी और ओपनिंग जोड़ी ने बिना विकेट गंवाए 87 रन बना लिए, ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छी बल्लेबाजी की और 44 गेंदों में 60 रन ठोके थे. अपनी पारी में उन्हें एक जीवनदान भी मिला. हालांकि एक वक्त तक चेन्नई 200 से ऊपर का स्कोर बनाती दिख रही थी लेकिन मध्यक्रम ने फिर निराश किया और 20 ओवर में 172 रन ही स्कोरबोर्ड पर टेंगे. गुजरात के लिए मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा ने 2-2 विकेट लिए.

यह भी पढ़ें: Shivam Dube हुए आउट तो धोनी की वाइफ का टूटा दिल, साक्षी का रिए्क्शन देख रह जाएंगे हैरान

गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों ने किया निराश 
चेन्नई की गेंदबाजी के सामने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों ने हथियार डाल दिए. शुभमन गिल ने संघर्ष किया लेकिन वह भी 42 रन बनाकर आउट हो गए. कप्तान हार्दिक पंड्या से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वह सिर्फ 8 रन ही बना सके. रिद्धिमान साहा भी फेल रहे और 12 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. लगातार गिरते विकेट की वजह से सीएसके शुरुआत से अंत तक दबाव बनाने में कामयाब रही और मैच बचाकर ले गई. दीपक चाहर, महेश तीक्ष्णा और रवींद्र जडेजा को 2-2 सफलता मिली.

यह भी पढ़ेंCSK Vs GT: नो बॉल पर बाल-बाल बचा CSK का विस्फोटक बल्लेबाज, ट्विटर पर झूमे धोनी की टीम के फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement