Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shivam Dube हुए आउट तो धोनी की वाइफ का टूटा दिल, साक्षी का रिएक्शन देख रह जाएंगे हैरान

Shivam Dube Out Sakshi Dhoni Reaction: चेन्नई सुपर किंग्स को क्वालिफायर मुकाबले में शिवम दुबे से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने निराश किया. उनके आउट होने पर साक्षी धोनी का रिएक्शन वायरल हो रहा है. 

Shivam Dube हुए आउट तो धोनी की वाइफ का टूटा दिल, साक्षी का रिएक्शन देख रह जाएंगे हैरान

Sakshi Dhoni CSK Vs GT Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला क्वालिफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है. पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई ने 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए. इस अहम मैच में शिवम दुबे बड़ी पारी नहीं खेल सके और नूर अहमद की गेंद पर चकमा खा गए. उनके आउट होने से एमए चिदंबरम स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के साथ धोनी की पत्नी साक्षी का मुंह भी उतर गया.

वायरल हुआ साक्षी का रिएक्शन 
 ऋतुराज और ड्वेन कॉन्वे ने पहले विकेट के लिए 10.3 ओवर में 87 रन जोड़े और दोनों ने टीम को ठोस शुरुआत दी थी. गायकवाड़ के आउट होने के बाद शिवम दुबे को ऊपर भेजा गया क्योंकि वह स्पिन खेलना अच्छी तरह से जानते हैं. हालांकि इस मैच में चूक गए और नूर अहमद ने उन्हें आउट कर दिया. उनके आउट होते ही साक्षी धोनी का चेहरा उतर गया और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli को Shubman Gill भी मानते हैं किंग, देखें कैसे युवा ओपनर ने इसका कर दिया खुले आम ऐलान

साक्षी और जीवा भी पहुंची हैं मैच देखने 
आईपीएल के दौरान ज्यादातर धोनी का परिवार उनके साथ ही रहता है. साक्षी और जीवा भी अहम मुकाबले में पहुंची हैं और दोनों मैच के दौरान काफी इंजॉय करती दिखीं. हालांकि इस मुकाबले में धोनी बड़ी पारी नहीं खेल सके. मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस हार के करीब है और आखिरी उम्मीद शुभमन गिल भी आउट हो चुके हैं. 15 ओवर में टीम के 6 विकेट गिर चुके हैं और अब सीएसके फाइनल में जाती दिख रही है.

यह भी पढ़ें: CSK Vs GT: नो बॉल पर बाल-बाल बचा CSK का विस्फोटक बल्लेबाज, ट्विटर पर झूमे धोनी की टीम के फैंस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement