Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC Vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स ने धर्मशाला में की पंजाब किंग्स की पार्टी खराब, 15 रन से हरा प्लेऑफ की दौड़ से भी किया बाहर

Delhi Vs Punjab Scorecard And Highlights: प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स का गेम बिगाड़ दिया. धर्मशाला में खेले मुकाबले में शिखर धवन की टीम को 15 रन से हरा प्लेऑफ की दौड़ से भी बाहर कर दिया है.

DC Vs PBKS: दिल्ली कैपिटल्स ने धर्मशाला में की पंजाब किंग्स की पार्टी खराब, 15 रन से हरा प्लेऑफ की दौड़ से भी किया बाहर

DC Vs PBKS Scorecard And Highlights

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 में प्लेऑफ की दौड़ से सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स ही बाहर हुई थी. अब आखिरी दो मुकाबले डेविड वॉर्नर की टीम के लिए सम्मान बचाने की चुनौती भर थी. धर्मशाला में खेले मुकाबले में दिल्ली ने पंजाब किंग्स को हरा दिया है. इस हार के साथ ही PBKS के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी धाराशायी हो गई हैं. इस मैच के नतीजे के बाद अब प्लेऑफ की जंग रोमांचक होती दिख रही है. आरसीबी और मुंबई इंडियंस दोनों के पास 16 प्वाइंट्स तक पहुंचने का मौका है.

दिल्ली कैपिटल्स ने दिया था जीत के लिए 214 रनों का लक्ष्य 
पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 2 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए थे. अपने कमबैक मैच में पृथ्वी शॉ ने शानदार 54 रन बनाए. राइली रूसो नाबाद रहे और उन्होंने 37 गेंदों में 82 रन ठोक डाले. डेविड वॉर्नर ने भी 46 रनों की पारी खेली और दिल्ली ने जीत के लिए अच्छा टारगेट सेट किया था. पंजाब के लिए दोनों विकेट सैम करन ने लिए. 

यह भी पढ़ें: Delhi Capitals को इरफान पठान की सलाह, रिकी पॉन्टिंग को हटा इस दिग्गज को कोच बनाओ 

लियाम लिविंगस्टोन ने खेली शानदार पारी 
पंजाब किंग्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान शिखर धवन बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. इसके बाद ओपनर प्रभाससिमरन सिंह भी सिर्फ 22 रन ही बना सके. हालांकि लियाम लिविंगस्टोन और अथर्व ताइडे ने मोर्चा संभाला और दिल्ली के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. 55 के निजी स्कोर पर अथर्व को रिटायर हर्ट होना पड़ा. एक छोर से गिरते विकेट के बीच लिविंगस्टोन डटे रहे और पंजाब की जीत की उम्मीदों को बनाए रखा. जितेश शर्मा इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए और बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़ें: DC Vs PBKS: कमबैक मैच में पृथ्वी शॉ ने 50 ठोक दिखाया दम, सोशल मीडिया पर रिएक्शन का आ गया भूचाल  

RCB और मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका
दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है और अगर डेविड वॉर्नर ब्रिगेड अपने आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करती है तो चेन्नई का गेम खराब हो सकता है. सीएसके के अभी 15 प्वाइंट ही हैं और ऐसे में आरसीबी और मुंबई के पास 16 अंक तक पहुंचने का मौका है जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स का अगला मैच जीतती है तो उसके 17 अंक हो जाएंगे और एलएसजी 17 प्वाइंट्स के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर आ जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement