Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

GT vs CSK IPL Final: फाइनल से पहले Rashid Khan ने बताया कौन है उनका सबसे खास दोस्त, तस्वीर देख चौंक जाएंगे 

Rashid Khan Ashish Nehra Pic: राशिद खान का प्रदर्शन आईपीएल 2023 में भी शानदार रहा है और वह पर्पल कैप के दावेदारों में से एक हैं. इस बीच उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसका कैप्शन दिया है, ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.

GT vs CSK IPL Final: फाइनल से पहले Rashid Khan ने बताया कौन है उनका सबसे खास दोस्त, तस्वीर देख चौंक जाएंगे 

Rashid Khan With Ashish Nehra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउडंर राशिद खान आईपीएल 2023 में शानदार फॉर्म में हैं. फैंस को फाइनल मुकाबले (GT Vs CSK Final) में उनसे बेहतरीन पारी की उम्मीद है. रिजर्व डे के दिन होने वाले फाइनल मैच से पहले स्पिनर ने एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में उनके साथ गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा नजर आ रहे हैं. दोनों स्कूटर की सवारी का आनंद ले रहे हैं. बता दें कि नेहरा को इससे पहले भी कई बार स्कूटर राइड करते देखा गया है. फैंस भी इस फोटो पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं.  

राशिद और आशीष नेहरा का साथ है पुराना 
बता दें कि गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा और राशिद खान के बीच काफी सालों से अच्छी दोस्ती है. गुजरात टाइटंस में एक साथ काम करने से पहले दोनों सनराइजर्स हैदराबाद से भी जुड़े रहे हैं. राशिद खान आईपीएल में काफी वक्त भारतीय खिलाड़ियों के साथ बिता चुके हैं और उनकी टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों से अच्छी दोस्ती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

यह भी पढ़ें: GT Vs CSK Final: आज भी बारिश होती रही तो कितने ओवर कटेंगे, सुपर ओवर होगा या नहीं जानें सारे नियम  

पर्पल कैप के दावेदारों में राशिद खान भी शामिल 
पर्पल कैप की रेस की बात करें तो राशिद खान फिलहाल 27 विकेट के साथ दूसरे नंबर पर हैं. उन्हें अपनी ही टीम के मोहम्मद शमी से कड़ी टक्कर मिल रही है. हालांकि फाइनल मुकाबले में तस्वीर बदल भी सकती है और हो सकता है कि राशिद बाजी मार ले जाएं. आईपीएल खत्म होने के बाद अफगानिस्तान की टीम का श्रीलंका दौरा है. इस साल के आखिरी में वनडे वर्ल्ड कप भी होने वाला है. ऐसे में राशिद के प्रदर्शन पर सभी दिग्गज खिलाड़ियों की नजर है क्योंकि अपनी स्पिन गेंदबाजी से वह बड़े सितारों का विकेट चटकाने में सक्षम हैं.

यह भी पढ़ें: कहां से आ रहा इतना जोश? शुभमन गिल ने बता दिया सचिन तेंदुलकर कनेक्शन!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement