Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023: क्रुणाल पंड्या की कप्तानी पर पूर्व क्रिकेटर ने पूछे तीखे सवाल, स्वपनिल सिंह को लेकर जताई नाराजगी  

GT Vs LSG: अहमदाबाद में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार मिली है और इस जीत के बाद गुजरात टाइटंस अभी भी प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. क्रुणाल पंड्या की कप्तानी भी इस मैच के दौरान ज्यादा प्रभावित नहीं कर सकी. 

IPL 2023: क्रुणाल पंड्या की कप्तानी पर पूर्व क्रिकेटर ने पूछे तीखे सवाल, स्वपनिल सिंह को लेकर जताई नाराजगी  

Krunal Pandya Captaincy GT Vs LSG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस (GT Vs LSG) ने रोमांचक मुकाबले में 56 रन से हराया. इस बार के बाद सबसे ज्यादा सवाल लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पंड्या पर उठ रहे हैं. केएल राहुल के चोटिल होने के बाद पंड्या को कमान सौंपी गई है. हालांकि इस साल वह अब तक न तो अपने खेल से और न ही कप्तानी से प्रभावित कर पाए हैं. इरफान पठान ने उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए हैं. इस हार के बाद लखनऊ के लिए प्लेऑफ की जंग थोड़ी और कठिन हो गई है जबकि गुजरात अब भी प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर है. 

स्वपनिल सिंह से 1 ओवर गेंदबाजी के फैसले पर उठाए सवाल 
स्वपनिल सिंह ने मैच में सिर्फ एक ओवर डाला था और इस ओवर में उन्होंने 7 रन दिए थे. क्रुणाल पंड्या के इस फैसले पर सवाल उठाते हुए इरफान पठान ने पूछा है. 'आखिर स्वप्निल से सिर्फ एक ही ओवर की गेंदबाजी क्यों कराई है? वह आज लखनऊ टीम के गेंदबाजी क्रम में सबसे बेहतर बॉलर दिख रहे थे.'

यह भी पढ़ें: सिर्फ दिल्ली और गुजरात ही जीत पाई हैं पिछले 5 में से 4 मुकाबलें, देखें सभी टीमों की स्थिति

गुजरात टाइटंस के सामने फेल रही लखनऊ की गेंदबाजी 
मैच की बात करें तो गुजरात की ओपनिंग जोड़ी रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल के सामने लखनऊ की गेंदबाजी पूरी तरह से फेल नजर आई. 142 के स्कोर पर पहला विकेट गिरा. साहा ने मैच में 81 और गिल ने 94 रनों की पारी खेली. दोनों बल्लेबाज की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत लखनऊ ने 2 विकेट पर 227 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में लखनऊ की पूरी टीम 20 ओवर में 171 रन ही बना सकी. क्विंटन डी कॉक ने 70 रनों की पारी खेली.

यह भी पढ़ें: सांसे रोक देने वाले मैच में अब्दुल समद ने जिताया हारा हुआ मुकाबला, संदीप शर्मा से हुई सबसे बड़ी गलती

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement