Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KKR Vs LSG: लखनऊ की राह में रोड़ा अटकाने के लिए कोलकाता लगाएगी पूरा जोर, ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11

KKR Vs LSG Match Preview: इस सीजन के 68वें लीग मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच भिड़ंत देखने है. केकेआर प्लेऑफ की रेस से बाहर है जबकि लखनऊ के लिए यह प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका है.

KKR Vs LSG: लखनऊ की राह में रोड़ा अटकाने के लिए कोलकाता लगाएगी पूरा जोर, ऐसी ह��ो सकती है प्लेइंग 11

KKR Vs LSG Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अभी तक सिर्फ एक ही टीम प्लेऑफ में पहुंची है लेकिन शनिवार को दो मुकाबलों के बाद दो टीमों के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका होगा. चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स अगर आज अपने मैच जीत जाती हैं तो दोनों की प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच इस सीजन का 68वां लीग मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमों का अब तक का रिकॉर्ड कैसा रहा है और प्लेइंग 11 कैसी हो सकती है जानें यहां. 

KKR Vs LSG हेड टू हेड रिकॉर्ड
कोलकाता और लखनऊ के बीच अब तक ज्यादा मैच नहीं खेले गए हैं और दोनों का 2 बार आमना-सामना देखने को मिला है. इन दोनों ही मैचों में लखनऊ सुपर जायंट्स ने कोलकाता को मात देने में कामयाबी हासिल की है. इस सीजन में टीम के प्रदर्शन की बात करें तो लखनऊ का पलड़ा भारी लगता है लेकिन केकेआर कभी भी पलटवार करने में सक्षम है. पिछले मैच में कोलकाता की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दी थी.

यह भी पढ़ें: पिछले सीजन के ऑरेंज कैप विनर का 0 पर आउट होने का रिकॉर्ड, Jos Buttler के बल्ले पर कैसे लगा ग्रहण  

ऐसी हो सकती है दोनों की संभावित प्लेइंग 11
कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), जेसन रॉय, नितीश राणा (कप्तान), आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, वैभव अरोड़ा, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती.

लखनऊ सुपर जायंट्स: क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, प्रेरक मांकड, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, स्वप्निल सिंह, मोहसिन खान.

यह भी पढ़ें: CSK Vs DC: प्लेऑफ के लिए अहम मैच में नहीं खेलेंगे धोनी! घुटने की चोट पर सामने आया सबसे बड़ा अपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement