Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 से पहले धोनी के फैंस को लग सकता है झटका, प्रैक्टिस सेशन से आई परेशान करने वाली तस्वीर 

MS Dhoni Injury: आईपीएल 2023 में अब तक कई खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं और अब सीएसके कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की भी परेशान करने वाली तस्वीर सामने आई है.

IPL 2023 से पहले धोनी के फैंस को लग सकता है झटका, प्रैक्टिस सेशन से आई परेशान करने वाली तस्वीर 

MS Dhoni knee Injury IPL 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से नहीं खेल रहे हैं. अब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चोटिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें ऐसा लग रहा है कि उनके पैर में थोड़ी तकलीफ है. इसके बाद से फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं. 

बाएं घुटने में लगा रखा था नीकैप
एक स्पोर्ट्स चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी के बाएं घुटने में तकलीफ है और इसलिए वह प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लेना चाहते थे. हालांकि प्रैक्टिस सेशन में धोनी और टीम को देखने के लिए फैंस की भारी भीड़ पहुंची हैं. 

यह भी पढ़ें: गुजरात टाइटंस से कभी नहीं जीत सकी है धोनी एंड कंपनी, क्या इस बार बदलेगी कहानी

धोनी को इस तरह से परेशान देखकर फैंस को निराशा हो रही है और ज्यादातर फैंस कमेंट में पूछ रहे हैं कि क्या कैप्टन कूल के पैर में चोट है और क्या वह पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी को दौड़ लगाने के दौरान भी काफी मुश्किल हो रही थी.

यह भी पढ़ें: धोनी के रिटायरमेंट पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, बताया कब तक IPL खेल सकते हैं माही

गुजरात टाइंटस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच है पहला मुकाबला 
आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच है. धोनी के मैच से ठीक पहले चोटिल होने की खबरें सीएसके कैंप के लिए निराशा भरी हो सकती है. महेंद्र सिंह धोनी अगर पहला मुकाबला नहीं खेलते हैं तो टीम को विकेटकीपिंग और कप्तान दोनों के लिए सही विकल्प तलाशना आसान नहीं होगा. हालांकि अभी तक उनकी चोट को लेकर फ्रेंचाइजी की ओर से कई बयान नहीं जारी किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement