Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या हो गया Dhoni को, जो लेने वाले हैं मेडिकल एडवाइज, CSK के CEO काशी विश्वनाथन ने किया बड़ा खुलासा

Indian Premier League 2024 में धोनी खेलेंगे या नहीं, इस पर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने बड़ा अपडेट दिया है.

क्या हो गया Dhoni को, जो लेने वाले हैं मेडिकल एडवाइज, CSK के CEO काशी विश्वनाथन ने किया बड़ा खुलासा

ipl 2023 MS dhoni knee injury updates by CSK CEO kasi Viswanathan breaks silence on Dhoni next ipl season

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5वीं बार खिताब दिलाने वाले एमएस धोनी (MS Dhoni) अगले साल आईपीएल खेलेंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब लगभग सभी भारतीय क्रिकेट फैंस जानना चाहते हैं. 17वें संस्करण में खेलने के बारे में जब खुद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास अभी 7-8 महीने है, वो तभी इसका फैसला करेंगे.  धोनी ने कहा कि वह तब अपने शरीर की हालत देखेंगे और उनका शरीर उन्हें खेलने की इजाजत देता है, तब इसके बारे में फैसला करेंगे. अब चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Vishwanathan) ने धोनी (Dhoni) के अगले सीजन में खेलने को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. 

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने इशारों इशारों में ही लगा दी गावस्कर से लेकर सहवाग और गेल तक की क्लास  

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में खिताबी जीत के बाद पूर्व भारतीय कप्तान के भविष्य के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी. मुंबई इंडियंस के पांच आईपीएल खिताब जीतने की अविश्वसनीय कीर्तिमान की बराबरी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने मंगलवार को फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराया. इस पूरे टूर्नामेंट में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने बाएं घुटने में खिंचाव से जूझ रहे थे. इसक बावजूद उन्होंने सीजन के सभी मैच खेले और टीम को खिताब तक पहुंचाया. सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने खुलासा किया कि पूर्व भारतीय कप्तान चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपना भविष्य तय करने से पहले मेडिकल ए़डवाइज लेंगे. 

घुटने की चोट के लिए मेडिकल एडवाइज लेंगे Dhoni

विश्वनाथन ने कहा, "हां, यह सच है कि धोनी अपने बाएं घुटने की चोट के लिए मेडिकल एडवाइज लेंगे और उसी के अनुसार फैसला करेंगे. अगर सर्जरी की सलाह दी जाती है, तो रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगाया जा सकता है, यह पूरी तरह से उनका फैसला होगा." विश्वनाथन ने कहा, 'सच कहूं तो हम इस बारे में सोच भी नहीं रहे हैं क्योंकि हम अभी उस स्तर पर नहीं पहुंचे हैं. यह पूरी तरह से धोनी का फैसला होगा.

ये भी पढ़ें: WTC Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया में से जो भी जीतेगी उस पर होगी पैसों की बरसात, जानें कितनी है इनामी राशि  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement