Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Retention: चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक यूं ही नहीं हुआ, धोनी ने कराई सुलह!

CSK Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच विवाद की खबरों पर विराम लग गया है. विवाद को विराम देने में धोनी ने बड़ी भूमिका निभाई.

IPL 2023 Retention: चेन्नई सुपर किंग्स और रवींद्र जडेजा के बीच सब कुछ ठीक यूं ही नहीं हुआ, धोनी ने कराई सुलह!

Ravindra Jadeja CSK IPL 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी फ्रेंचाइजी तैयारी में जुट गई हैं. टीमों को 15 नवंबर यानी आज बीसीसीआई को अपने 15 खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है. महेंद्र सिंह धोनी की देखरेख में सीएसके अपने खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर रही है. चेन्नई ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पर भरोसा जताते हुए उन्हें रिटेन किया है. साथ ही अब खबर है कि भविष्य की योजनाओं को देखते हुए उन्हें इस सीजन में कप्तानी की जिम्मेदारी भी दी जाएगी. सूत्रों का कहना है कि धोनी ने जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच रिश्ते ठीक करने में बड़ी भूमिका निभाई है.

Ravindra Jadeja ही करेंगे चेन्नई की कप्तानी 
अनबन की खबरों पर विराम लगाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ही रवींद्र जडेजा को रिटेन करने की पुष्टि कर दी है. सीईओ काशी विश्वनाथन ने एक क्रिकेट साइट को दिए इंरव्यू में कहा है कि रवींद्र जडेजा टीम का हिस्सा होंगे. इस बीच सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आई है कि जडेजा, धोनी और टीम के मालिकों के बीच लंबी बातचीत हुई है. भविष्य की योजनाओं को देखते हुए इस सीजन में उन्हें ही कप्तानी की जिम्मेदारी दी जाएगी. धोनी की भूमिका गाइडेंस तक सीमित रहेगी. जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच के सारे विवाद खत्म करने में धोनी ने बड़ी भूमिका निभाई है.

यह भी पढ़ें: अब इस बड़े खिलाड़ी ने किया IPL छोड़ने का फैसला, क्या भारतीय क्रिकेटर्स भी लेंगे सीख?  

CSK के लिए सफलता की कहानी लिखेंगे जडेजा?
चेन्नई सुपर किंग्स ने अब तक 4 बार आईपीएल खिताब जीता है. ये चारों खिताब फ्रेंचाइजी ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही जीते हैं. पिछले साल सीजन शुरू होने से ठीक एक दिन पहले महेंद्र सिंह धोनी ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था और रवींद्र जडेजा को जिम्मेदारी दी गई थी. हालांकि पिछले सीजन में चेन्नई के लिए जड़ेजा की कप्तानी काफी खराब रही थी. टीम के खराब प्रदर्शन के बाद खुद जडेजा ने कप्तानी छोड़ दी थी. पिछले साल सीएसके ने 14 में से सिर्फ 4 मैच जीते थे. अब उन्हें फिर से बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है तो देखना है कि वह कितने सफल होते हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ T20: हार्दिक पंड्या की अग्नि परीक्षा, हार गए पहला मैच तो कहीं के नहीं रहेंगे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement