Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH vs KKR: 20वें ओवर में 9 रन भी नहीं बना सकी सनराइजर्स हैदराबाद, इन 3 खिलाड़ियों ने KKR को दिलाई रोमांचक जीत

SRH vs KKR Highlights: कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 171 रन बनाए थे, जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद सिर्फ 166 रन ही बना सकी.

SRH vs KKR: 20वें ओवर में 9 रन भी नहीं बना सकी सनराइजर्स हैदराबाद, इन 3 खिलाड़ियों ने KKR को दिलाई रोमांचक जीत

ipl 2023 srh vs kkr highlights kolkata knight riders beat sunrisers hyderabad rinku singh varun chakaravarthy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुरुवार को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में सनराइजर्स (Sunrisers Hyderabad) की टीम एक बार फिर लक्ष्य का पीछा करने में नाकामयाब रही और 5 रन से मुकाबला हार गई. रन चेज करते हुए हैदराबाद की यह सीजन की चौथी हार है. अपने घर में भी मेजबान टीम की यह चौथी हार है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knights Riders) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओर में 9 विकेट गंवाकर 171 रन बनाए. 172 रन के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में सिर्फ 166 रन ही बना सकी. टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए सिर्फ 9 रन बनाने थे लेकिन कोलकाता के स्पिनर वरूण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) ने सिर्फ 3 रन दिए और अपनी टीम को 5 रन से जीत दिला दी. 

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर के सामने फैंस ने चिल्लाने लगे कोहली कोहली, गुस्साए गंभीर ने दिखाएं आंख, देखें वीडियो

सनराइजर्स से फैंस एक बार फिर अपने होम ग्राउंड पर अपनी टीम को जीतते हुए नहीं देख सके. आखिरी 5 ओवर में उन्हें जीत के लिए सिर्फ 38 रन की जरूरत थी. वरुण चक्रवर्ती ने 30 में से 18 गेंदे फेंकी, जिसमें से 8 डॉट बॉल रहीं. उन्होंने सिर्फ 8 रन खर्च किए. इस दौरान उन्होंने अब्दुल समद का महत्वपूर्ण विकेट भी लिया.आखिरी 30 गेंदों में टीम सिर्फ 6.4 की रन रेट से 32 रन ही बना सकी और 3 विकेट गंवा दिए. साल 2020 से कोलकाता के खिलाफ खेले गए 8 मैचों में उनकी यह छठी हार है. 

इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने कप्तान नितिश राणा और रिंकू सिंह के बीच 61 रन की साझेदारी की मदद से 9 विकेट खोकर 171 रन बनाए. दोनों के क्रीज पर उतरने के समय केकेआर का स्कोर पावरप्ले के बाद तीन विकेट पर 49 रन था.  राणा 31 गेंद में 42 रन बनाकर 12वें ओवर में आउट हुए. उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और तीन छक्के लगाये और टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया. दूसरे छोर से विकेट गिरते रहे. वेस्टइंडीज के आंद्रे रसल और सुनील नारायण एक बार फिर नाकाम रहे. रिंकू ने 35 गेंद में 46 रन बनाये और आक्रामक पारी खेलने की बजाय विकेट बचाकर संयम के साथ खेला. केकेआर की शुरूआत बेहद खराब रही और सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच के प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement