Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देश का नाम रोशन कर 2 मेडल के साथ लौटी Manu Bhaker, Delhi Airport पर हुआ जोरदार स्वागत

पेरिस ओलंपिक में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर मनु भाकर आज दिल्ली लौट आई हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ. उनका स्वागत करने के लिए कई लोग पहुंचे.

Latest News
देश का नाम रोशन कर 2 मेडल के साथ लौटी Manu Bhaker, Delhi Airport पर हुआ जोरदार स्वागत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत की डबल मेडल विजेता निशानेबाज मनु भाकर पेरिस ओलंपिक से वापस लौट चुकी है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत हुआ. इस दौरान उनके कोच जसपाल राणा भी उनके साथ नजर आए. देश के लिए यह एक बेहद गौरव का पल है. एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ भी देखने को मिली. 

जमकर हुआ स्वागत
पेरिस ओलंपिक में 2 ब्रॉन्ज मेडल जीतकर मनु भाकर वापिस अपने देश लौट चुकी हैं. दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी, साथ ही ढोल की थाप पर लोग जमकर जश्न मनाते हुए भी नजर आए. फैंस ने फूलों की माला पहनाकर मनु का सम्मान किया. इसी दौरान मनु ने पेर‍िस ओलंप‍िक में जीते गए दोनों मेडल भी मीडिया को द‍िखाए. 

 


ये भी पढ़ें-अरे ! Paris Olympic में विनेश की सेमीफाइनल में एंट्री पर बजरंग पूनिया ने ये क्या कह दिया?


 

हरियाणा की बेटी ने किया देश का नाम रोशन 
हरियाणा के झज्जर की रहने वाली मनु ने विमेंस इंडिविजुअल 10 मीटर एयर पिस्टल में और मिक्स्ड इवेंट में ब्रॉन्ज जीते. बात दें, मनु एक ही ओलिंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय हैं. मनु भाकर ने शूटिंग में मेडल जीतकर 12 बाद इस सूखे को खत्म कर दिया है. सबसे पहले उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता. इसके बाद उन्होंने दूसरा कांस्य पदक सरबजोत सिंह के साथ 10 मीटर मिक्स्ड टीम एयर पिस्टल इवेंट में जीतकर इतिहास रच दिया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement