Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जीत के बाद भी पड़ी गालियां तो छलका पाकिस्तानी क्रिकेटर का दर्द, कही इंसानियत की बात

Mohammad Rizwan on Criticism: न्यूजीलैंड में खेली जा रही टी20 ट्राई सीरीज में पाकिस्तान की जीत के बाद भी उनके मध्य क्रम के बल्लेबाजों की आलोचना हुई.

जीत के बाद भी पड़ी गालियां तो छलका पाकिस्तानी क्रिकेटर का दर्द, कही इंसानियत की बात

Rizwan on critics 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने शुक्रवार को क्राइसचर्च के हेगले ओवल में ट्राई सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में नाबाद 87 रनों की पारी खेली. इस पारी में रिजवान ने 7 चौके और 2 छक्के जड़े. बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली टीम ने बांग्लादेश को 21 रन से हराकर दो महत्वूर्ण अंक हासिल कर लिए. रिजवान वर्तमान में दुनिया में शीर्ष क्रम के T20I बल्लेबाज हैं. बांग्लादेश के खिलाफ भी उन्होंने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखी और एक और अर्धशतक जड़ दिया. हालांकि उनकी पारी के बावजूद पाकिस्तान के मध्य क्रम की चिंताएं बरकरार रहीं. कप्तान बाबर के आउट होते ही टीम के शान मसूद के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका. 

IND vs SA ODI 2022: मैच हारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी कर रहे मस्ती, देखें तस्वीरें

रिजवान की शानदार पारी और गेंदबाजों के कुछ बेहतरीन प्रयास ने पाकिस्तान को हार से बचा लिया. लेकिन मध्य क्रम के बल्लेबाज एक बार फिर सवालों के घेरे में हैं. हालांकि, रिजवान ने खिलाड़ियों का बचाव किया और सभी को अपना बेस्ट प्रयास करने की बात कही. उन्होंने कहा, "हर कोई अपने स्तर पर कोशिश कर रहा है." हमें यहां किसी को जवाब नहीं देना है. हम अपनी कमजोरियों पर फोकस करने और उस पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं. हम भी इंसान हैं और मुझे लगता है कि हमने उन पर भी कुछ सुधार किया है."

शुक्रवार को ट्राई सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 21 रन से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 167 रन बनाए. 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 8 विकेट खोकर 20 ओवर में सिर्फ 146 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ पाकिस्तान ने ट्राइ सीरीज में दो अंक हासिल कर लिए हैं. अब पाकिस्तान को अपना दूसरा मुकाबला शनिवार, 8 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के साथ खेलना है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement