Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hasin Jahan Reels: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बनाया ऐसा रील, लोग कह रहे- 'क्या कह रही हो?'

Mohammad Shami Wife Video: मोहम्मद शमी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में हसीन कहती दिख रही हैं कि ये प्यार-व्यार नहीं होता है मुझसे. शमी से अलग होने के बाद से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Hasin Jahan Reels: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बनाया ऐसा रील, लोग कह रहे- 'क्या कह रही हो?'

शमी और हसीन जहां 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस वक्त क्रिकेट प्रैक्टिस में बिजी हैं. दूसरी ओर उनसे अलग रह रहीं उनकी वाइफ हसीन जहां सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. हसीन का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कहती हैं कि प्यार-व्यार नहीं होता मुझसे. हसीन और शमी ने साल 2014 में शादी की थी और दोनों की एक प्यारी सी बेटी है. फिलहाल सालों से दोनों अलग रह रहे हैं.  कुछ समय पहले उन्होंने बॉलीवुड और बांग्ला फिल्मों में रोल के लिए भी कोशिश की थी.

Hasin Jahan Reels Video
हसीन जहां अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर हर दूसरे-तीसरे दिन नई रील्स शेयर करती हैं. इनमें वह कभी मजेदार अंदाज में मिमिक्री करते दिखती हैं तो कभी अपनी अदाओं से फैंस को एंटरटेन करती हैं. उनका नया रील भी खूब लोकप्रिय हो रहा है. कुछ दिन पहले उनके डांस वीडियो के भी लाखों में व्यू थे. 

हसीन इस वीडियो में मजेदार अंदाज में कहती हैं कि ये प्यार-व्यार नहीं होता है मुझसे, लड़ाई करनी है तो बोलो. इसके बाद वह पाउट भी बनाती हैं. इस पर कुछ फैंस मजेदार कमेंट भी करते दिख रहे हैं. कुछ फैंस हसीन को सलाह दे रहे हैं कि वह लड़ाई-झगड़ा न करें. 

यह भी पढ़ें: कहां हैं ऋषिकेष कानिटकर, कभी पाकिस्तान के खिलाफ एक चौके की वजह से बन गए थे हीरो  

Mohammad Shami पर हसीन ने लगाए थे गंभीर आरोप 
हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने घरेलू हिंसा के साथ उन पर दूसरी महिलाओं के साथ संबंध बनाने और प्रताड़ित करने तक का आरोप लगाया था. हसीन ने दावा किया था कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल हैं लेकिन बीसीसीआई की जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी. 

साल 2018 से दोनों अलग रह रहे हैं. शमी ने उनसे अलग होने के लिए तलाक की अर्जी भी दी है. हसीन और शमी की कभी-कभी बेटी के साथ मुलाकात की तस्वीरें सामने आती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: CWG 2022: बर्मिंघम में तीसरे दिन भारत ने जीते दो गोल्ड, पढ़ें दिन की पूरी रिपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement