Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni ने बाइक पर बैठकर इस लड़के को घुमाया? देखें क्या है ये वायरल वीडियो

MS Dhoni Viral Video: धोनी इस समय अपने होमटाउन रांची में हैं और आए दिन उनके नए नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

MS Dhoni ने बाइक पर बैठकर इस लड़के को घुमाया? देखें क्या है ये वायरल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सीएसके के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में अपने घुटने का ऑपरेशन कराया था. इसके बाद से वो रांची में आराम कर रहे हैं. धोनी आए दिन रांची की सड़कों पर घूमते फिरते और मौज मस्ती करते नजर आते हैं. धोनी लोगों से रास्ता पूछते, बाइक चलाते नजर आते रहे हैं. इस बीच एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दावा किया गया है कि धोनी ने अपनी बाइक पर एक युवा क्रिकेटर को लिफ्ट दी है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि बाइक धोनी ही चला रहे हैं, या कोई और. 

धोनी अपने फैंस से आए दिन रूबरू हो रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी ने एक युवा क्रिकेटर को अपनी बाइक यामाहा 350 डी पर लिफ्ट दी है. रांची की सड़कों पर फैन को धोनी ने इस युवा क्रिकेटर को घुमाया है. वीडियो इंटरने पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- बाबर आजम ने रोहित शर्मा को छोड़ा पीछे, एशिया कप 2023 में बने सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

धोनी हैं या कोई और?

बता दें कि यह वीडियो झारखंड जतरा नाम के एक ट्विटर हैंडल से वायरल हो रहा है. धोनी को अपना ट्रेनिंग सेशन खत्म करते और अपनी यामाहा पर लंबी ड्राइव पर जाते देखा जा सकता है. हालांकि बाइक चलाते हुए धोनी का चेहरा नहीं दिखा है. ऐसे में यह पुष्टि नहीं हुई है कि बाइक पर धोनी बाइक चला रहे हैं, या कोई और हैं. धोनी ने युवा खिलाड़ी का दिन बना दिया है. 

यह भी पढ़ें- PAK vs SL: श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप के फाइनल में बनाई जगह

रांची की सड़कों पर दिखते रहे हैं धोनी

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी की कप्तानी में आईपीएल 2023 का खिताब जीता है. धोनी ने हाल ही में घुटने की सर्जरी करवाई थी और सर्जरी के बाद महेंद्र सिंह धोनी को अक्सर रांची की सड़कों पर कारें और बाइक चलाते नजर आ जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement