Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोनी के नए लुक ने लगाई आग, फैंस बोले - वो धोनी है, कुछ भी करे सब फैशन बन जाएगा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का Ponytail हेयर स्टाइल खूब जच रहा है.

धोनी के नए लुक ने लगाई आग, फैंस बोले - वो धोनी है, कुछ भी करे सब फैशन बन जाएगा

MS Dhoni new hair style

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हुए तीन साल से भी ज्यादा हो गया है, लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. धोनी की लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए फैंस बेचैन रहते हैं. इस बार फैंस को धोनी का नया लुक देखने को मिला है. आज, 30 सितंबर को धोनी की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वह नए हेयर स्टाइल में नजर आ रहे हैं (MS Dhoni New Hairstyle). धोनी ने उस वायरल हो रहे वीडियो में पॉनीटेल हेयर स्टाइल (Ponytail hair style) रखी है.

यह भी पढ़ें: वक्त और हालात की तरह बदले रमीज राजा, पढ़ें सोशल मीडिया पर अब क्यों उड़ रहा मजाक

 

फैंस को याद आया पुराना माही

महेंद्र सिंह धोनी अपने करियर के शुरुआती दिनों में लंबे बाल रखते थे. धोनी के नए हेयर स्टाइल को देखकर फैंस को लंबे बालों में लंब-लंबे छक्के लगाने वाले माही की याद आ रही है. वहीं किसी का मानना है कि धोनी जिस तरह से लंबे बालों के साथ क्रिकेट में आए थे, उसी तरह से अगले साल रिटायर भी होना चाहते हैं. एक X (पूर्व में ट्विटर) यूजर ने लिखा - OMG, धोनी को लंबे बालों में देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकती.

 

वहीं एक X यूजर ने धोनी के पुराने बालों वाला फोटो पोस्ट करते हुए लिखा - यह सबसे बेस्ट था.

 

एक यूजर ने धोनी की तुलना साउथ के हीरो से कर डाली. उसने लिखा - वह साउथ इंडियन फिल्मों के हीरो जैसा दिख रहे हैं.

 

पाकिस्तान में खूब फेमस हुए थे लंबे बाल वाले धोनी

2005-06 में भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर गई हुई थी. उस दौरे पर धोनी ने गजब बल्लेबाजी की थी. फैसलाबाद में खेले गए दूसरे टेस्ट में उन्होंने अपने करियर का पहला टेस्ट शतक जड़ा था. इसके बाद खेली गई वनडे सीरीज में भी धोनी ने खूब रन बनाए थे. जिसके बाद वह पूरे पाकिस्तान में अपने लंबे बालों के कारण फेमस हो गए थे. 

पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह और उस समय के पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी धोनी के लंबे बालों के फैन हो गए थे. उन्होंने धोनी से कहा था कि वह अपने लंबे बालों को कभी नहीं कटवाएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement