Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neeraj Chopra: भारत के गोल्डन बॉय से सबको उम्मीदें, आज है जैवलिन का इवेंट

पेरिस ओलंपिक 2024 का आज नीरज चोपड़ा मैदान में उतरने वाले हैं. देशभर की उम्मीदें नीरज चोपड़ा से हैं. अब ऐसे में देखना ये होगा कि क्वॉलीफयर मैच में नीरज चोपड़ा कैसा प्रदर्शन करते हैं. नीरज के साथ ही किशोर जेना भी मैदान में उरेंगे.

Latest News
Neeraj Chopra: भारत के गोल्डन बॉय से सबको उम्मीदें, आज है जैवलिन का इवेंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत के जैवलिन स्टार नीरज चोपड़ा आज, मंगलवार को पेरिस ओलंपिक में होने वाले मेंस जैवलिन थ्रो के इवेंट में आज मैदान में उतरेंगे. पूरे देश को नीरज से गोल्ड की उम्मीदें हैं. नीरज के अलावा एक और खिलाड़ी जैवलिन की प्रतियोगिता में भाग लेने वाले हैं. यह एथलीट कोई और नहीं बल्कि किशोर जेना हैं. ऐसे में इस बार जैवलिन से एक नहीं दो मेडल की उम्मीदें लगाई जा रही हैं. 

क्या फिर आएगा गोल्ड?
जैवलिन में भारत का कीर्तिमान स्थापित करने वाले नीरज आज एक बार फिर देश के लिए मेडल लाने की रेस में उतरेंगे. बता दें कि, उन्होंने पिछली बार टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था. ऐसे में इस बार फिर पूरे देशवासी नीरज से गोल्ड मेडल की आस लगाए बैठे हैं. ऐसे में सबके दिलों में ये सवाल है कि क्या फिर से गोल्ड भारत आएगा? अगर उन्होंने गोल्ड जाती तो वह ऐसा करने वाले भारत के पहले खिलाड़ी बन जाएंगे. ऐसे में हर किसी की नजरें उन पर टिकी हुई हैं. 


ये भी पढ़ें-Paris Olympics 2024 Day 11: कंधा टूटने पर भी लड़ती रहीं निशा, भारत ने गंवाया मेडल, क्या Hockey रचेगी इतिहास? जानें पूरे दिन का शेड्यूल


किशोर जेना से भी उम्मीदें 
इस बार सिर्फ नीरज चोपड़ा ही नहीं, बल्कि एक और खिलाड़ी मेंस जैवलिन थ्रो इवेंट में हिस्सा लेने वाले हैं. ऐसे में इस बार एक नहीं दो-दो मेडल की उम्मीदें हैं. ये एथलीट कोई और नहीं बल्कि किशोर जेना हैं. किशोर जेना ने इस बार के एशियन गेम्स 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. जहां उन्होंने 87.54 मीटर तक जैवलिन थ्रो करके भारत के लिए सिल्वर मेडल जीता था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement