Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ vs BAN Match Video: पहले आप...पहले आप का ऐसा चक्कर क्रिकेट में देखा नहीं होगा, देखें वीडियो

New Zealand Tri Series 2022: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैच के पीछे 3 खिलाड़ी भागे और फिर भी पकड़ नहीं पाए.

NZ vs BAN Match Video: पहले आप...पहले आप का ऐसा चक्कर क्रिकेट में देखा नहीं होगा, देखें वीडियो

nz vs ban catch drop video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही ट्राई सीरीज में न्यूजीलैंड ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है. हालांकि न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (NZ vs BAN) के बीच हुए मैच में एक घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल टिम साउदी, ग्वेन फिलिप्स और ट्रेंट बोल्ट के बीच एक कैच को लेकर गफलत की स्थिति बन गई थी. दोनों ही खिलाड़ियों ने बॉल किसकी ओर जा रही है के कनफ्यूजन में एक मौका जरूर गंवा दिया. हालांकि न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतने में सफल रही है. 

पहले ओवर में बनी अजीब स्थिति, 3 खिलाड़ी दौड़े किसी ने नहीं पकड़ा कैच  
मैच के पहले ही ओवर में हुआ जब ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर बांग्लादेश के ओपनर नजमुल हुसैन शान्तो ने शॉट खेला था और गेंद हवा में बहुत देर तक थी कैच पकड़ने के लिए टिम साउदी, ग्वेन फिलिप्स और ट्रेंट बोल्ट तीनों दौड़े और एक-दूसरे से पूछते रह गए कि कैच कौन पकड़ेगा. इतनी देर में गेंद जमीन पर गिर गई और टीम ने मौका गंवा दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर इसको लेकर जोक्स और मीम भी बन रहे हैं. न्यूजीलैंड की टीम ने मैच जरूर जीत लिया है लेकिन कीवियों की फील्डिंग पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं. हालांकि केन विलियमसन की कप्तानी में टीम ने मैच जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. 

यह भी पढ़ें: भारत के लिए अच्छी खबर, मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया रवाना होने के लिए पूरी तरह से फिट

ट्राई सीरीज जीतने के लिए भिड़ेंगी न्यूजीलैंड और पाकिस्तान
बता दें कि इस जीत के साथ न्यूजीलैंड इस ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुंच गई है. पाकिस्तान पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम भी काफी अच्छी लय में दिख रही है. वर्ल्ड कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए यह फाइनल मुकाबला अहम है. यह सीरीज जीतने की कोशिश दोनों ही टीमों की ओर से होगी ताकि वर्ल्ड कप में वह इस जीत के बाद ज्यादा आत्मविश्वास के साथ शुरुआत करें. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को इस खिलाड़ी ने बताया डरपोक, 'ICC टूर्नामेंट नहीं जीतते...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement