Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs SA Head to Head: क्या पाकिस्तान देगा साउथ अफ्रीका को कड़ी टक्कर? देखें हेड टू हेड आंकड़े

PAK vs SA Head to Head: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच वर्ल्ड कप 2023 का 26वां मुकाबला 27 अक्टूबर को खेला जाना है.

PAK vs SA Head to Head: क्या पाकिस्तान देगा साउथ अफ्रीका को कड़ी टक्कर? देखें हेड टू हेड आंकड़े

pak vs sa head to head world cup 2023 pakistan vs south africa live streaming babar azam
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 26वां मुकाबला खेला जाना है. यह मैच चेन्नई में 27 अक्टूबर को खेला जाएगा. पाकिस्तान के लिए ये मैच काफी अहम है, क्योंकि टीम को वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. वहीं अफ्रीका लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. अफ्रीका अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है. जबकि पाकिस्तान अपने पिछले तीन मैचों में हारी है. आइए देखते हैं कि पाक बनाम अफ्रीका के वनडे आंकड़े कैसे हैं और किस टीम का पलड़ा भारी है. 

यह भी पढ़ें- क्या साउथ अफ्रीका को मात दे पाएगा पाकिस्तान? जानें कहां देख सकेंगे लाइव


पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप की शुरुआत में अपने दो मैच जीत लिए थे. उसके बाद टीम को भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं अगर टीम एक मैच भी हार जाती है तो वो वर्ल्ड कप से बाहर हो सकती है. ऐसे में अफ्रीका को हराकर टीम वापसी करना चाहेगी, लेकिन ये टीम के लिए बिल्कुल आसान नहीं होगा. अफ्रीका ने वर्ल्ड कप में अपने 5 मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है. टीम ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को शिकस्त दी है. 

किस टीम का पलड़ा भारी

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका ने वनडे क्रिकेट में अब तक कुल 82 मैच खेले हैं. इस दौरान अफ्रीका ने 51 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि पाकिस्तान ने 30 मैचों में जीत दर्ज की है. हालांकि एक मैच बेनतीजा रहा है. अफ्रीका का पलड़ा पाकिस्तान पर भारी नजर आ रही है. पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में बने रहने के लिए अफ्रीका को मात देनी ही पड़ेगी, लेकिन यह टीम के लिए आसान नहीं होगा और ये मैच काफी रोमांचक भी हो सकता है. 

अंक तालिका में कहां है अफ्रीका और पाकिस्तान

पाकिस्तान टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में अब तक अपने 5 मैचों में से सिर्फ 2 में जीत दर्ज की है. टीम ने नीदरलैंड्स और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला जीता है. जबकि टीम को भारत, ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से हार मिली है. इसी के साथ टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर हैं. वहीं अफ्रीका ने अपने 5 मैचों में 4 जीत दर्ज की और टीम को एक मैच गवाना पड़ा. टीम ने नीदरलैंड्स के खिलाफ हार झेली थी, लेकिन टीम ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल की है. इसी के साथ टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement