Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs ZIM T20 World Cup: मैच के बाद क्या हुआ पाकिस्तान के साथ, ये वीडियो देख लग जाएगा पता

Pakistan fan's reaction: पाकिस्तान के मैच हारते ही मैदान पर छा गया सन्नाटा, वीडियो में देखें हार के बाद क्या हुआ पाकिस्तान टीम और उसके फैंस का.

PAK vs ZIM T20 World Cup: मैच के बाद क्या हुआ पाकिस्तान के साथ, ये वीडियो देख लग जाएगा पता

pakistan fans reactions

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को एक रन से हराकर उन सभी फैंस के सपने तोड़ दिए जो पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहे थे. आखिरी गेंद पर दो रन बनाने के लिए जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को तरसा दिया और एक रन से मैच जीत लिया. जिम्बाब्वे के मैच जीतते ही उसके खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई जब कि पाकिस्तान के फैंस के चेहरे लटक गए. रोमांचक मैच की आखिरी गेंद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जिम्बाब्वे के जीतते ही कमेंटेटर खुशी से चिल्लाने लगता है और पाकिस्तानी फैंस अपना मुंह छिपाते दिखते हैं.

क्या है वीडियो में ऐसा

जिम्बाब्वे बनाम पाकिस्तान मैच में कमेंट्री कर रहे पॉमी बांग्वा अपनी टीम को जीतता देख उछल पड़े. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उनकी टीम ने पाकिस्तान को हरा दिया है. जिम्बाब्वे के लिए 15 टेस्ट और 29 वनडे मैच खेल चुके बांग्वा जोर-जोर से कहते दिख रहे हैं- 'Man oh Man, heart stopping'. जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज इवांस जैसे ही बॉल फेंकते और शाहीन शाह अफरीदी शॉट लगाते हैं तो पोमी बांग्वा कहते हैं, 'ये एक रन होगा पर क्या दूसरा रन होगा, नहीं दूसरा रन नहीं होगा, ओह मैन, मैन ओह मैन, ये दिलों की धड़कनों को रोक देने वाला है.'

पाकिस्तान हो गया है वर्ल्ड कप से बाहर, शोएब अख्तर ने बाबर आजम को कहा- खराब कप्तान

क्या कह रहे फैंस

कमेंटेटर और पाकिस्तानी फैंस के रिएक्शन का ये वीडियो आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में मैच हारने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी नजर आ रहे हैं, जो इस हार से हैरान दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को करीब 9 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और इसपर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. 

पाकिस्तान के दिग्गज ने हार की बताई असली वजह, कहा- जिम्बाब्वे से भी कमजोर है बाबर की टीम

उदास फैंस लिख रहे हैं कि पाकिस्तान टीम ने क्वालीफाई कर लिया है लेकिन कराची एयरपोर्ट के लिए ना कि टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए. एक फैन ने कहा, 'पाकिस्तान अभी भी फाइनल पहुंच सकता है अगर वो कराची एयरपोर्ट का नाम बदलकर 'फाइनल' रख दे.'

देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement