Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023 Schedule: IPL की सफलता से डरा पाकिस्तान, महीनों पहले ही जारी कर दिया PSL का शेड्यूल

PSL 2023 Schedule: पाकिस्तान सुपर लीग का पहला मुकाबला 13 फरवरी को मुल्तान में खेला जाएगा, जबकि फाइनल मुकाबला 19 मार्च को लाहौर में होगा.

PSL 2023 Schedule: IPL की सफलता से डरा पाकिस्तान, महीनों पहले ही जारी कर दिया PSL का शेड्यूल

pakistan super league psl 2023 schedule announced before ipl 2023 schedule and venue 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने आईपीएल (IPL 2023) के शुरु होने से पहले ही पीएसएल का शेड्यूल (PSL 2023 Schedule) जारी कर दिया है. हाल ही में पीएसएल (Pakistan Super League) को बेहतर बताने वाले पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को काफी ट्रोल किया गया था. ऐसे में माना जा रहा है कि आईपीएल (Indian Premier League) से टकराव से बचने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने महीनों पहले ही पाकिस्तान सुपर लीग का शेड्यूल जारी कर दिया. शेड्यूल के मुताबिक 13 फरवरी को पीएसएल की शुरुआत (PSL First Match) होगी और फाइनल (PSL 2023 Final) मुकाबला 19 मार्च को खेला जाएगा. 

Ranji Trophy 2022-23: बिहार से निकला एक और तेज गेंदबाज, हरियाणा के खिलाफ बरपाया कहर, मैच में झटके 10 विकेट

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरे चल रही हैं कि आईपीएल की शुरुआत अप्रैल के शुरुआती हफ्ते की बजाय मार्च के आखिरी हफ्ते से होगी. अगर ऐसा होता है तो दोनों लीग के बीच कोई टकराव देखने को नहीं मिलेगा. आईपीएल के शुरू होने से पहले ही पीएसएल खत्म हो जाएगा. साल 2016 में इस लीग का पहला सत्र खेला गया था. जिसमें 6 टीमों ने हिस्सा लिया. आज भी इस लीग में सिर्फ 6 टीमें हैं. लाहौर कलंदर्स ने 2022 सीजन का खिताब अपना नाम किया था. ऐसे में अब ये टीम इस सीजन अपने खिलात को डिफेंड करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 

आईपीएल वूमेंस की तरह पाकिस्तान भी बीच में महिलाओं के तीन मुकाबले कराएगा. तीनों मैच रावलपिंडी में खेले जाएंगे. पीएसएल 8 का शेड्यूल में कुल 34 मैच खेले जाएंगे, जो कराची, मुल्तान, रावलपिंडी और लाहौर में आयोजित होंगे. पहला मुकाबला मुल्तान सुल्तान और डिफेंडिंग चैंपियन लाहौर कलंदर्स के बीच मुल्तान में 13 फरवरी को खेला जाएगा. इस दौरान चार मुकाबलों को छोड़कर फाइनल समेत सभी मैच रात को होंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement