Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

समुंदर में जहाज फिर हवा में दिखे फाइटर प्लेन, Olympics 2024 का बेहद शानदार स्वागत, वीडियो वायरल

Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 को शुरू होने में अब कुछ ही वक्त रह गया है, जिसके लिए ओलंपिक मशाल फ्रांस भी पहुंच गई है.

Latest News
समुंदर में जहाज फिर हवा में दिखे फाइटर प्लेन, Olympics 2024 का बेहद शानदार स्वागत, वीडियो वायरल

पेरिस ओलंपिक 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ओलंपिक 2024 इस बार पेरिस में होने जा रहा है, जिसको शुरू होने में अब कुछ ही समय रह गया है. इस बार कई एथलीट्स ने भारत के लिए क्वालीफाई कर लिया है और उनसे लाजवाब प्रदर्शन करने की उम्मीद भी है. हालांकि भारतीय दल से पिछली बार टोक्यो ओलंपिक में 124 एथलीट्स का दल गया था. लेकिन हमारा देश वहां सिर्फ 7 ही मेडल जीत सका था, जिसमें सिर्फ एक गोल्ड था. लेकिन इस बार भारतीय एथलीट्स से काफी उम्मीदें है.वहीं ओलंपिक पेरिस 2024 के लिए मशाल फ्रांस पहुंच गई है, जिसका काफी शानदार स्वागत हुआ है. वहीं अब इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.  

पेरिस ओलंपिक 2024 के लिए मशाल फ्रांस पहुंच गई है, जिसका काफी शानदार स्वागत भी हुआ है. वहीं अब सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है. आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि पहले समुंदर में पानी वाले जहाज दिखाए जाते है, जिनकी संख्या काफी होती है. फिर फाइटर प्लेन आसमान में रंगों की बरसात करते हुए भी नजर आते हैं. हालांकि वीडियो में पेरिस ओलंपिक 2024 की टी-शर्ट भी दिखाई जाती है. वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि ओलंपिक की मशाल से आग जलाई जाती है. 

कब खेला जाएगा पेरिस ओलंपिक 2024

पेरिस ओलंपिक 2024 का आगाज अगले महीने शुक्रवार 16 जुलाई से होने जा रहा है, जो रविवार 11 अगस्त तक खेला जाएगा. ओलंपिक 2024 में दुनियाभर के एथलीट्स अपना दम दिखाने के लिए हिस्सा ले रहे हैं. वहीं भारतीय एथलीट्स भी इस बार अपना दमखम दिखाएंगे और भारत के लिए लाजवाब प्रदर्शन करेंगे. इसके साथ ही वो भारत को गोल्ड मेडल भी जितवाएंगे. इस बार भारतीय फैंस को अपने एथलीट्स से काफी उम्मीदें भी होंगी. 

पिछले ओलंपिक भारत ने जीते थे इतने मेडल

टोक्यो ओलंपिक साल 2020 में खेला जाना था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उसकी तारीख में बदलाव कर दिए गए थे. हालांकि साल 2021 में टोक्यो ओलंपिक खेला गया था, लेकिन इसका नाम टोक्टो ओलंपिक 2020 ही रखा गया था. वहीं इस दौरान भारतीय एथलीट्स इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते थे और भारत की झोली में सिर्फ 7 मेडल आए थे. भाला फेंक प्रतियोगिता में नीरज चोपड़ा ने इकलौता गोल्ड मेडल जितवाया था. वहीं भारतीय हॉकी टीम 41 साल बाद मेडल जीती थी और अपने नाम ब्रॉन्ज किया था.


यह भी पढ़ें- पहले बॉलिंग फिर बैटिंग में टीम इंडिया का कमाल, आयरलैंड को 8 विकेट से दी शिकस्त

यह भी पढ़ें- T20 WC 2024 के दौरान 25 डॉलर में पाकिस्तानी प्लेयर्स से मिल सकते हैं फैन, जानिए पूरा मामला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement